मसाबा गुप्ता ने ब्याएफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से की शादी, जानिए खुद को कैसे रखती हैं फिट

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं वो खुद को फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट करती हैं और अपने फैंस के साथ भी अपने फिटनेस सीक्रेट शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
खुद को फिट रखने के लिए मसाबा करती हैं जमकर एक्सरसाइज.

Masaba Gupta: फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. अपने कपड़ों से लेकर अपनी एक्टिंग के हुनर को भी उन्होंने प्रूफ करके दिखाया है. इन सबके साथ ही मसाबा गुप्ता अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं वो खुद को फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट करती हैं और अपने फैंस के साथ भी अपने फिटनेस सीक्रेट शेयर करती रहती हैं. वो बॉलीवुड की उन सेलीब्रिटीज में है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि मसाबा ने अपने ब्याएफ्रेंड सत्यदीप के साथ शादी कर ली है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस न्यूज को शेयर किया जिसे सुनकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं. 

मसाबा गुप्ता ने लिए फ्राइड चिकन के मजे, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मसाबा 33 साल की उम्र में भी खुद को फिट रखती हैं. आइए डालते हैं एक नजर मसाबा के फिटनेस रूटीन पर जो वो खुद को फिट रखने के लिए करती हैं. कुछ दिन पहले ही मसाबा ने अपना एक एक्सरसाइज वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने 6 दिन के वर्कआउट रूटीन को बताया था. 

Advertisement

मसाबा गुप्ता ने नो-शुगर डाइट के 21 दिन किए पूरे, यहां जानें Sugar पर कैसे पाया काबू और क्या हुए लाभ

Advertisement
Advertisement

 इस तरह के और भी कई वीडियो हैं जो आप उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर देख सकते हैं. जिसमें वो खुद को फिट रखने के लिए घंटो जिम में पसीना बहाती हैं.

Advertisement

मसाबा गुप्ता अपने वर्कआउट में पुशअप जरूर करती हैं. वह बहुत ही एफर्टलस तरीके से पुशअप करती हैं. वह अपने वर्कआउट में आर्म एक्सरसाइज को भी जरूर शामिल करती हैं.

बॉडी को फ्लेक्सिबल बनाने के लिए वह स्ट्रेचिंग करना कभी नहीं भूलती हैं. जिम में पसीने बहाने के साथ ही मसाबा योग भी करती हैं. इसे वह खुद को अंदर से हील रखने के लिए करती हैं.

मसाबा की पसंदीदा एक्सरसाइज में बैटल रोप भी शामिल हैं जिसमें वो खूब पसीना बहाती हैं. इससे उनके आर्म्स मसल्स को मजबूती मिलती हैं और बॉडी फिट भी रहती है.

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article