3-4 दिन से कान से आ रही थीं अजीब आवाजें, डॉक्टर को दिखाया अंदर से जो निकला वो बेहद डरावना था

Viral News: महिला को तीन-चार दिनों से एक कान से अजीब आवाजें आ रही थीं. कई दिनों तक इग्नोर करने के बाद फाइनली जब वो परेशान होकर डॉक्टर से पास पहुंची, तो उसे जो पता लगा वो वाकई काफी डरावना था. 

Advertisement
Read Time: 23 mins

Viral News: कान हमारे शरीर का एक नाजुक हिस्सा है, इसमें जरा सा पानी भी चला जाता है तो उलझन होने लगती है. लेकिन सोचिए तब क्या हो जब कान के अंदर कई दिनों से कोई कीड़ा रहने लगे. ये सोच कर ही मन में अजीब सा लगने लगा होगा? हाल ही में ताइवान से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. ताइवान की एक महिला को तीन-चार दिनों से एक कान से अजीब आवाजें आ रही थीं. कई दिनों तक इग्नोर करने के बाद फाइनली जब वो परेशान होकर डॉक्टर से पास पहुंची, तो उसे जो पता लगा वो वाकई काफी डरावना था. 

दरअसल उस महिला के कान से जो आवाजें आ रही थीं वो किसी चीज की नहीं बल्कि एक मकड़ी की थीं जो उसके कान में रह रही थी. मकड़ी कान के अंदर ही घूम रही थी जिस वजह से उसको अजीब आवाजें आ रही थीं. ये जानकर महिला बिल्कुल हैरान रह गई, उसे समझ ही नहीं आया कि आखिर ये मकड़ी कब उसके कान में घुस गई. हालांकि डॉक्टर ने मकड़ी को बाहर निकाल दिया. जिसके बाद उसको आराम मिल गया है.

ये भी पढ़ें: तेजी से झड़ रहे हैं बाल, रूक गई है ग्रोथ, रात में लगाना शुरू कर दें ये होममेड ऑयल, कुछ ही दिनों में कमर तक लंबे हो जाएंगे बाल

Advertisement

महिला के कान में घूमती हुई मकड़ी का वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसे देखकर आप काफी हैरान हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसके बाएं कान के अंदर एक जिंदा छोटी मकड़ी है जो लगातार घूम रही है. इतना ही नहीं, उस मकड़ी ने कान में अपनी केंचुली भी छोड़ दी थी.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India
Topics mentioned in this article