कर्नाटक के जिला अस्पताल में नवजात के शव को जबड़े में ले जाते दिखा कुत्ता, मामला दर्ज

कर्नाटक के मैकगैन जिला अस्पताल में एक आवारा कुत्ते (street dog) को नवजात (newborn) को जबड़े में दबाए हुए देखा गया है. लोगों ने जब अस्पताल के लेबर वार्ड में कुत्ते को घूमते देखा तो अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों को इसकी सूचना दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कर्नाटक के अस्पताल में आवारा कुत्तों का आतंक

नई दिल्ली:

Shivamogga (Karnataka): आए दिन कुत्तों की दहशत वाली खबरें आती ही रहती हैं. देश का कोई शहर और कोई जिला ऐसा नहीं जहां आवारा कुत्तों से लोग परेशान न हो. हाल ही में कर्नाटक का एक मामला सामने आया है, जहां एक आवारा कुत्ते (street dog) को नवजात (newborn) को जबड़े में दबाए हुए देखा गया है. यह घटना कर्नाटक के मैकगैन जिला अस्पताल (McGann District Hospital in Karnataka) की बताई जा रही है. अस्पताल के परिसर से 31 मार्च की रात एक आवारा कुत्ते को अपने जबड़े में एक नवजात बच्चे को ले जाते हुए देखा गया. 

Viral: आनंद महिंद्रा के नए वीडियो पर कायल हुए यूजर्स, बोले ह्यूमन टच, रेसिपी के लिए जरूरी Ingredient 

लोगों ने जब अस्पताल के लेबर वार्ड में कुत्ते को घूमते देखा तो अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों को इसकी सूचना दी. इसके बाद जब सुरक्षाकर्मियों (security) ने कुत्ते को भगाया तो वह नवजात को छोड़ते हुए भाग गया. 

सुरक्षाकर्मी द्वारा नवजात को उठाकर लेबर वार्ड में ले जाने पर पता चला कि बच्ची की मौत हो चुकी है. बाद में अस्पताल के सुरक्षा कर्मचारियों ने इस संबंध में शहर के डोड्डापेटे पुलिस थाने (Doddapete police station) में शिकायत दर्ज कराई.

मैकगैन अस्पताल के अधीक्षक डॉ एस श्रीधर ने कहा, "जिस बच्चे की मौत दूसरे अस्पताल में हुई थी, उसे पैक करके हमारे अस्पताल के लेबर वार्ड के पीछे फेंक दिया गया था. कुत्ता उसी बच्चे को लेकर घूम रहा था." 

Chef कुणाल कपूर से सीखें बिहारी स्टाइल में चोखा बनाने का तरीका, दुनिया भर में मशहूर है ये देसी डिश

उन्होंने कहा, "शायद, एक निजी नर्सिंग होम ने बच्चे के शरीर को फेंक दिया होगा. इसलिए, हम नहीं जानते कि बच्चे के माता-पिता कौन हैं." इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, "उस दिन, हमारे लेबर वार्ड से किसी बच्चे की मौत की सूचना नहीं थी."  डॉ श्रीधर ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज की गई है और डिप्टी कमिशनर को दावों की सत्यता की जांच करने का निर्देश दिया गया है.

Advertisement

STI Diseases: क्या आप यौन बीमारियों से पीड़ित हैं?, जानिए उन बीमारियों के बारे में जिनके लक्षण नहीं दिखते

Topics mentioned in this article