Breast Cancer सर्वाइवर Chhavi Mittal के हौसलों की हुई जीत, पोस्ट कर बोलीं- 'ये भी गुजर जाएगा'

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ दिनों के आराम के बाद उन्होंने अपने रूटीन में बेबी स्टेप्स लेना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 24 mins

टेलीविजन अभिनेत्री और कंटेंट प्रोड्यूशर छवि मित्तल (Chhavi Mittal) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है. उनके फिटनेस वीडियो (Fitness Video) सभी के लिए एक ट्रीट हैं और इसके साथ ही, वह अपनी प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ के बीच एक सही संतुलन भी बनाकर रखती हैं. हालांकि, ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से पीड़ित होने के बाद छवि काफी टूट गईं थीं, लेकिन उन्होंने अपने साहस को टूटने नहीं दिया. अभिनेत्री ने अपनी इस बीमारी से लड़ने का फैसला किया और अपने रास्ते में आने वाली हर चीज का सामना किया. छवि को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ दिनों के आराम के बाद उन्होंने अपने रूटीन में बेबी स्टेप्स लेना शुरू कर दिया.

Symptoms Of Cervical Cancer: 10 वार्निंग साइन को लेकर अलर्ट रहें महिलाएं, दिखें तो हो जाएं सतर्क

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ऐसी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो सभी को प्रेरित करती हैं और उनकी लेटेस्ट पोस्ट उन्हें इस बात की जानकारी देती है कि वह क्या महसूस कर रही हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "मुस्कान लाओ और जो कुछ भी आप सामना कर रहे हैं दृढ़ता के साथ करें, क्योंकि इतिहास वर्तमान में बनता है और जब आप आज पीछे मुड़कर देखते हैं, तो आप फिर से साबित हो जाते हैं, कि हमेशा के लिए कुछ भी नहीं रहता है! इसलिए जो भी आज है वह भी बीत जाएगा.

यहां देखिए इंस्टाग्राम पोस्ट:

Advertisement

छवि एक काले रंग के टॉप और डेनिम में स्टाइल बालों के साथ खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने अपनी आशा की मुस्कान बिखेर दी थी. उनके सकारात्मक रवैये के लिए फैंस उनकी सराहना करते नहीं थक रहे हैं. छवि अपने विचारों को लिखती हैं और उन्हें अपने फैंस के साथ शेयर करती है. थैरेपी के लिए जाने से लेकर जिमिंग करने तक अभिनेत्री सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और यह भी बताती हैं कि उसकी सर्जरी के कारण उन्हें कितनी कठिनाई से गुजरना पड़ा.

Advertisement

खुद में महसूस कर रहे हैं ये 3 बदलाव, तो कोई दोराय नहीं कि शरीर में भयंकर बढ़ गया शुगर लेवल

Advertisement

छवि ने की ट्रोल को भी दिया जवाब:

हाल ही में, छवि की वीडियो पोस्ट पर उनको सहानुभूति मिली तो उन्होंने ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा, "मैंने कैंसर को नहीं चुना. कैंसर ने मुझे चुना." उन्होंने कुछ लोगों का अपना अनुभव भी सुनाया, जो उनके निशान को देखकर हिल गए थे. छवि ने कहा कि लुक उन्हें एक बुरा सपना देता है, कल्पना कीजिए कि वह किस दौर से गुजरी होंगी.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो छवि लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिकों जैसे कृष्णादासी और तीन बहुरानिया का हिस्सा रही हैं. उन्होंने मोहित हुसैन से शादी की है और उसके दो बच्चे हैं, अरहम और अरीजा.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News