हाईकमान चाहेगा तो मैं CM बनूंगा...; हरियाणा चुनाव रिजल्ट के रुझानों में BJP की बढ़त पर अनिल विज

हरियाणा में बीजेपी को छोड़कर हर कोई कांग्रेस की जीत की उम्मीद लगा रहा था लेकिन बीजेपी ने एक बार फिर खेल पलटते हुए अब तक के रुझानों में बढ़त बना ली है. हरियाणा में बीजेपी की बढ़त ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

हरियाणा में पांच अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ आ रहे हैं. रुझानों में शुरुआत में कांग्रेस आगे चल रही थी. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने अब कांग्रेस को पछाड़कर बढ़त बना ली है. बीजेपी की इस बढ़त को देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है क्योंकि एग्जिट पोल में कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी की जा रही थी. लेकिन अभी तक के रुझानों ने एग्जिट पोल के अनुमानों को एक बार फिर गलत साबित कर दिया है. इस बीच अनिल विज ने भी सीएम बनने की इच्छा जाहिर कर दी है.

सीएम बनने की जताई इच्छा

अंबाला कैंट विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और दिग्गज नेता अनिल विज ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी आगे चल रही है और वे(कांग्रेस) जश्न मना रहे हैं क्योंकि कांग्रेस पार्टी में कई लोग चाहते हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा चुनाव हार जाएं... मैं जनता का जनादेश स्वीकार करूंगा... अगर हाईकमान चाहेगा तो मैं मुख्यमंत्री बनूंगा."

कांग्रेस को भी बताओ बीजेपी आगे...

बीजेपी नेता अनिल विज ने कहा कि ये कांग्रेस को भी बताओं कि बीजेपी आगे चल रही है, वो इसलिए तो नहीं नाच रहे हैं कि कांग्रेस में भी बहुत लोग चाहते थे कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा हार जाएं. हो सकता हो वही चाह रहे हो. राहुल जी अभी उठे नहीं है अब वो उठेंगे. जलेबियों की फैक्ट्री को खोलेंगे, चिमनियों में धुआं उठेगा. फिर मशीन चलेगी फिर मजदूर आएंगे. कांग्रेस में मारपीट हुई, उसके बाद से असली कांग्रेस वालों पर क्या असर पड़ा होगा.

मैं कोई टेंशन नहीं लेता

अनिल विज ने साथ ही कहा कि मैं तो कोई टेंशन नहीं लेता, मैंने तो अपना काम कर दिया है. अब जनता की मर्जी, जनता जो करेगी उसको मैं सिर माथे पे लेता हूं. मैं एक बार चुनाव हारा था और कांग्रेस का जुलूस निकल रहा था, लेकिन मैं मजे में चाय पी रहा था. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल विज अपनी अंबाला कैंट सीट से फिलहाल आगे हैं. 

पानीपत में रोकी गई वोटों की गिनती

पानीपत सिटी विधानसभा क्षेत्र में वोटों की गिनती रोक दी गई है, क्योंकि कांग्रेस के एक एजेंट ने आरोप लगाया है कि वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी की गई है. एजेंट का दावा है कि 99% से ज़्यादा बैटरी वाली मशीनें बीजेपी को 65% से ज़्यादा वोट दिखा रही हैं. कांग्रेस उम्मीदवार वीरेंद्र शाह मतगणना केंद्र पर हैं और उन्होंने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections Results: "Election Commission नहीं कर रहा Data Update" Bhupinder Hooda का आरोप