क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रिकॉर्ड तोड़ कीमत पर इस सऊदी क्लब को किया साइन, रकम जानकर हो जाएँगे हैरान

पुर्तगाल के लिए बेंच होने और मैनचेस्टर यूनाइटेड से निकाले जाने के बाद रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) अब गल्फ में खेलने जा रहे हैं. मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) से अलग होने से पहले अनुभवी फॉरवर्ड ने एक सनसनीखेज टीवी इंटरव्यू में कहा कि उन्हें क्लब द्वारा "विश्वासघात" महसूस हुआ और कोच एरिक टेन हैग के लिए उनके मन में कोई सम्मान नहीं था.

विज्ञापन
Read Time: 11 mins
Cristiano Ronaldo
नई दिल्ली:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने आखिरकार सऊदी अरब की फुटबॉल क्लब अल नासर (Al Nassr) को साइन कर लिया है. क्लब ने शुक्रवार को इसका ऐलान किया. माना जा रहा है कि 200 मिलियन यूरो (लगभग 1775 करोड़ रुपए) से अधिक में यह डील पूरी हुई है. 37 वर्षीय ने जून 2025 तक के लिए इस कॉन्ट्रेक्ट में साइन किया है. साइनिंग के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United), रियल मैड्रिड और जुवेंटस के पूर्व खिलाड़ी ने कहा, "मैं एक अलग देश में एक नई फुटबॉल लीग को जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."

अल नासर ने ट्विटर पर पुर्तगाली (Portugal) स्टार की नीले और पीले रंग की शर्ट के साथ फोटो पोस्ट किए, जिसके पीछे उनका पसंदीदा नंबर सात छपा हुआ था.

उन्होंने कहा, "जिस दृष्टि से अल नस्सर काम करता है वह बहुत प्रेरणादायक है, और मैं अपने साथियों के साथ जुड़कर खुश हूं, ताकि हम साथ मिलकर टीम को अधिक से अधिक सफलता हासिल करने में मदद कर सकें."

अल नस्सर ने नौ सऊदी अरब लीग खिताब जीते हैं. वो 2019 में आखिरी बार लीग चैंपियन रहे.

अल नस्सर ने ट्वीट किया, "यह बनने वाले इतिहास से कहीं अधिक है. यह एक साइनिंग है जो न केवल हमारे क्लब को और भी बड़ी सफलता हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा बल्कि हमारे लीग, हमारे देश और आने वाली पीढ़ियों, लड़कों और लड़कियों को खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रेरित करेगा. स्वागत है क्रिस्टियानो रोनाल्डो आपके नए घर अल नस्सर में."

पुर्तगाल के लिए बेंच होने और मैनचेस्टर यूनाइटेड से निकाले जाने के बाद रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) अब गल्फ में खेलने जा रहे हैं.

Advertisement

मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) से अलग होने से पहले अनुभवी फॉरवर्ड ने एक सनसनीखेज टीवी इंटरव्यू में कहा कि उन्हें क्लब द्वारा "विश्वासघात" महसूस हुआ और कोच एरिक टेन हैग के लिए उनके मन में कोई सम्मान नहीं था.

युनाइटेड ने अपना अनुबंध तब समाप्त कर दिया जब रोनाल्डो पुर्तगाल के साथ वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) में थे.

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के बाद, चोटिल ऋषभ पंत को लेकर इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर ने की ये गंभीर अपील

* Viral Video: अगर शिखर धवन की बात मान लेते ऋषभ पंत, तो शायद टल जाता ये हादसा

PAK vs NZ 1st Test: पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अंकतालिका की ताजा स्थिति

ब्राज़ीलियाई फुटबॉल दिग्गज पेले का '82 वर्ष की आयु में निधन

Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली
Topics mentioned in this article