टमाटर की आइसक्रीम से लेकर आमरस डोसा तक, साल 2023 में वायरल हुए ये अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन

Weird Food Combination: 2023 खाने के शौकीनों के लिए एक एडवेंचर से भरा साल रहा है, कुछ अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन ने लोगों को हैरान और सोचने पर मजबूर कर दिया है,

Advertisement
Read Time: 24 mins
साल 2023 में वायरल हुए ये अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन.

इंटरनेट पर इन दिनों खाने के अजीबो-गरीब कॉम्बिनेशन देखने को मिल ही जाते हैं. जैसे-जैसे इंटरनेट ने लोगों को कनेक्ट किया है. उसी तरह से इंटरनेट पर वायरल हुई चीजों ने लोगों को हैरत में डाल दिया है. सोशल इंटरनेट देखने लायक चीजों से भरा पड़ा है, जैसे चॉकलेट स्प्रेड के साथ नूडल्स, मेयोनेज़ के साथ बिरयानी, और भी बहुत कुछ. 2023 खाने के शौकीनों के लिए एक एडवेंचर से भरा साल रहा है, कुछ अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन ने लोगों को हैरान और सोचने पर मजबूर कर दिया है, कि क्या ऐसा होता है.हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे ही वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन लेकर आए हैं जो इस साल देखते ही देखते वायरल हो गए हैं.

Advertisement

1. चॉकलेट ऑमलेट

एक और अजीब कॉम्बिनेशन है चॉकलेट ऑमलेट. इस वीडियो में स्ट्रीट सेलर को चॉकलेट ऑमलेट बनाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में तीन से चार अंडे, एक डेयरी मिल्क चॉकलेट बार, कटा हुआ प्याज, टमाटर मिर्च, पनीर, मसाले और धनिया पत्तियों के साथ पकाया गया एक आमलेट दिखाया गया है. इसके बाद भी उन्होंने इसमें चीज़ स्लाइस और चॉकलेट सॉस डाला.

Advertisement

2. ओरियो बिस्कुट पकौड़ा

Advertisement

पकौड़े भारत में सबसे पसंदीदा फूड आइटम्स में से एक है लेकिन इस साल लोगों ने ओरियो बिस्कुट के साथ एक्सपेरिमेंट किया. इस वीडियो में एक व्यक्ति को ओरियो कुकीज़ से पकौड़े बनाते हुए दिखाया गया है. 

Advertisement

3. चीज आमरस डोसा

Advertisement

एक और अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन है जो हमने 2023 में देखा वो है चीजी आमरस डोसा. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शख्स को डोसा बनाते और फिर उसमें आमरस मिलाते देखा जा सकता है. बाद में, वह पनीर को कद्दूकस करता है और ऊपर से बादाम, काजू और किशमिश डालता है और सांभर के साथ सर्व करता है.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2023: इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई रेसिपीज में भारत की ये डिशेज रही शामिल...

4. टोमैटो ऑइस क्रीम

जून 2023 में, एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ जिसमें हम एक स्ट्रीट वेंडर को टमाटर आइसक्रीम बनाते हुए देख सकते हैं. एक कस्टमर फूड वेंडर को टमाटर देता है.
वह एक बर्फ की ट्रे पर टमाटर काटता है, कैरेमेल और दूध मिलाता है, और सब कुछ मिलाना शुरू कर देता है और परोसने से पहले इसे कटे हुए टमाटर और कैरेमल सॉस से गॉर्निश भी करता है.

5. मैंगो पानी-पूरी

मैंगो लवर और पानी पुरी सलवर इस अजीब फूड कॉम्बिनशन से हैरान थे जिसने इस साल सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है. बॉम्बे फूडी टेल्स की तरफ से पोस्ट किए गए इंस्टाग्राम वीडियो में एक आदमी पानी पुरी का स्वाद चखता नजर आ रहा है. स्ट्रीट वेंडर पानी पुरी में कुछ पतला आम का गूदा मिलाकर लोकप्रिय स्ट्रीट फूड तैयार करना शुरू कर देता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "अजीब कॉम्बिनेशन ट्राई करना: मैंगो पानी पुरी शॉट."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद