कार में लगी आग फिर भी सुरक्षित रहा टंबलर, कंपनी ने दिया ये ऑफर इंटननेट हुआ...

Viral Video: हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वारयल हो रहा है जिसमें एक कार एक्सीडेंट में शामिल है. जिसमें पूरी गाडी गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई थी, लेकिन अंदर का टंबलर यानि गिलास बरकरार रहा.

Advertisement
Read Time: 24 mins
V

ट्रेवलिंग करते समय, टंबलर (tumblers) और थर्मोज़ हमारी सहायता के लिए आते हैं. चाहे इसमें आपकी सुबह की चाय/कॉफी हो या कोई फ्रेश ड्रिंक हो, टंबलर खेल की दुनिया से निकलकर चलते-फिरते व्यक्तियों के लिए स्टाइलिश और कार्यात्मक सहायक टूल बन गए हैं. हाल ही में, सोशल मीडिया पर साझा की गई एक उल्लेखनीय घटना में एक कार एक्सीडेंट में शामिल थी. जिसमें पूरी गाडी गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई थी, लेकिन अंदर का टंबलर यानि गिलास बरकरार रहा. जिस महिला के पास कार थी, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हर कोई इस बारे में चिंतित है कि क्या स्टैनली फैल जाएगी, लेकिन अगर यह पिघल जाए तो क्या होगा? आग कल लगी थी. इसमें अभी भी बर्फ है."

यहां वीडियो देखें-

ये भी पढ़ें: Elon Musk Interview: बेंगलुरु के एक कैंटीन में एलन मस्क का का इंटरव्यू देख हैरान हुए इंटरनेट यूजर, देखें वायरल वीडियो

Advertisement

यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. इंटरनेट पर इस घटना के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है. कप के टिकाऊपन और तापमान नियंत्रण ने कई लोगों को इंप्रेस किया है. नीचे दिए गए कमेंट देखें. 

Advertisement

एक एक्स यूजर ने लिखा, "यह एक एड है.. बिल्कुल फ्री"

एक कमेंट में कहा गया, "सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी स्वयं लिखती है -> बेस्ट एड स्वयं बनाते हैं."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अगर वहां अभी भी बर्फ है तो चिंता मत करो, जो कुछ भी हो सकता था उसके बाद भी मैं एक नया ड्रिंक बना रहा हूं."

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें: Black Apples: क्या आपने कभी ब्लैक डायमंड सेब के बारे में सुना है? 500 रुपये में बिकता है केवल एक पीस

स्टैनली के प्रेसीडेंट टेरेंस रीली ने कमेंट दिए है. सोशल मीडिया पर उन्होंने कथित तौर पर महिला को नए स्टैनली टंबलर भेजने का इरादा व्यक्त किया है और यहां तक ​​कि उसे एक नई कार खरीदने की पेशकश भी की है. क्लिप में, रीली ने कहा है, "हम सभी ने आपका वीडियो देखा है और वाह क्या कठिन परीक्षा है और हम सभी वास्तव में खुश हैं कि आप सुरक्षित हैं. यह दिखाता है कि स्टैनली, हमारे स्टेनली, लाइफ के लिए कैसे बने हैं. मैंने एक देखा है बहुत सारे कमेंट हैं कि हमें आपको कुछ स्टैनली भेजने चाहिए, खैर हम आपको कुछ स्टैनली भेजने जा रहे हैं, लेकिन यहां एक और बात है. हमने पहले कभी ऐसा नहीं किया है और हम शायद फिर कभी ऐसा नहीं करेंगे-लेकिन हमें खुशी होगी आपके व्हीकल को बदलने के लिए."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: केजरीवाल ने दिया Delhi CM पद से इस्तीफा, Atishi संभालेंगी कुर्सी