एयरपोर्ट पर महिला ने खाया अपना 'सूटकेस', वीडियो देख हैरान रह गए लोग, यहां देखें

Viral Video: हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक क्लिप में एक महिला अपने सूटकेस के साथ एयरपोर्ट पर घूमती नजर आ रही हैं. ट्विस्ट तब आता है जब वह उसे खाने लगती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
V

इंटरनेट पर हर दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जो हमें सरप्राइज कर देता है. यदि आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, तो आपने तरह-तरह के केक वीडियो अवश्य देखे होंगे. जिसे देखकर कई बार तो व्यूअर कंफ्यूज हो जाते हैं. क्योंकि कुछ रियल चीजों की तरह दिखने वाले केक होते हैं. इसी तरह के एक वीडियो में, जब एक महिला ने सूटकेस से केक खाया तो उस पर मजेदार रिएक्शन सामने आए. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक क्लिप में वह अपने सूटकेस के साथ एक एयरपोर्ट पर घूमती नजर आ रही हैं. ट्विस्ट तब आता है जब वह अपने सामान पर बाइट लेना शुरू कर देती है. हां, आपने इसे सही सुना. महिला ने अन्य यात्रियों के सामने अपने केक के सामान से केक निकाला और उसके चेहरे पर हैरान करने वाले इमोशनल उभर आए. 

ये भी पढ़ें-  आप भी मैंगो जूस का टेट्रा पैक पीते हैं तो देख लें वीडियो फैक्ट्री में किस तरह होता है तैयार Video Viral

Advertisement

पोस्ट से जुड़े टेक्स्ट में "जिस दिन मैंने एक केक बैग खाया और रिएक्शन को देखा!!" इस क्लिप को 27 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement

इस मज़ेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिएक्शन मिले क्योंकि लोगों ने इस मज़ाक पर अपने रिएक्शन साझा करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा, "मैं रुकता और उसे खाने में मदद करता." 

Advertisement

एक अन्य ने कहा, "मुझे वीडियो दिखाओ कि तुम केक कैसे बनाते हो, मैं एक्साइटेड हूं."

इस यूजर ने वीडियो में खास लोगों की ओर इशारा करते हुए लिखा, ''बहनें दहशत में थीं.'' 

ट्रेंड के एक फैन ने कहा, "मुझे ये केक वीडियो बहुत पसंद हैं और आपको भी." 

एक कमेंट में लिखा है, ''मुझे उम्मीद है कि इस गंदगी को साफ करने के लिए झाड़ू भी केक की नहीं होगी.'' 

Advertisement

किसी ने कहा, "मेरा सपना तुम्हें ऐसे बैग के साथ ढूंढना है." 

एक व्यक्ति ने मजाक में कहा, "यहां मैं इस बेकरी की ओर रुख कर रहा हूं."

आश्चर्य आम भावना थी. एक रिएक्शन में कहा गया, "जिन्होंने इसे देखा वे बहुत सरप्राइज हुए, उन्होंने सोचा कि आप एक ज़ोंबी हैं, यह एक महान मजाक था."

कमेंट ने साबित कर दिया कि लोग इस क्रिएटिव केक कला से कितने सरप्राइज और चकित हैं. आप इसके बारे में क्या सोचते हैं?

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के समावेश के लिए एकजुट हुए Chennai Corporates