Desi Breakfast: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इस देसी ब्रेकफास्ट के साथ की अपने दिन की शुरूआत, यहां देखें वीडियो

Desi Breakfast: ट्रेडिशनल इंडियन ब्रेकफास्ट में इतनी वैराइटी है कि यह चूज करना मुश्किल है कि क्या खाया जाए. एक्ट्रेल नीना गुप्ता ने हाल ही में हमें अपने स्वादिष्ट देसी ब्रेकफास्ट की एक झलक दिखाई.

Advertisement
Read Time: 24 mins
D

Desi Breakfast: ब्रेकफास्ट दिन का सबसे महत्वपूर्ण मील है और यह सही भी है. एवोकाडो टोस्ट से लेकर पीनट बटर स्मूदी तक, हम सभी दिन के पहले मील के लिए कुछ यूनिक पावर-पैक डिशेज का आनंद लेते हैं. लेकिन किसी भी तरह, ट्रेडिशनल देसी नाश्ता वास्तव में हमारे लिए अपूरणीय है. चाहे वह सांबर के साथ इडली हो या क्लासिक पराठा- ट्रेडिशनल इंडियन ब्रेकफास्ट में इतनी वैराइटी है कि यह चूज करना मुश्किल है कि क्या खाया जाए. एक्ट्रेल नीना गुप्ता ने हाल ही में हमें अपने स्वादिष्ट देसी ब्रेकफास्ट की एक झलक दिखाई, जिसका उन्होंने भरपूर आनंद लिया. आश्चर्य है कि यह क्या था? एक पौष्टिक परांठे के अलावा कुछ नहीं. एक नज़र डालेंः  

करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर के साथ अपनी लंच डेट को किया एंजॉय, देखें उन्होंने क्या खाया

क्लिक में, हम एक क्रिस्प और फुलफिलिंग गोभी परांठा देख सकते हैं जिसे नीना गुप्ता ने दिन की शुरुआत के साथ शुरू किया. एक्ट्रेस उन्होंने कैप्शन में लिखा, "गोभी परांठे के साथ गु़ड़मॉर्निंग" हम देख सकते हैं कि गोभी का भरावन भी थोड़ा मसालेदार था क्योंकि इसमें हरी मिर्च डाली गई थी. यह निश्चित रूप से नीना गुप्ता के दिन को एनर्जेटिक बनाने के लिए एक शक्तिशाली शुरुआत रही होगी! 

Advertisement

Prabhas Favourite Dish: एक्टर प्रभास ने शेयर की अपनी फेवरेट डिश की रेसिपी, यहां है पूरी विधि

यदि गोभी के परांठे के बारे में यह सब बातें आपको इसे खाने के लिए क्रेव कर रही हैं, तो हमारे पास वही है जो आपको चाहिए. भरावन बनाने के लिए फ्रेश फूलगोभी को कद्दूकस किया जाता है और उसमें हरा धनिया, अदरक, हरी मिर्च, नमक और नींबू का रस मिलाया जाता है. फिर, इसे बेले हुए गेहूं के आटे में मिलाया जाता है और तवे पर घी के साथ रोस्ट कर लिया जाता है. नीना गुप्ता की तरह दही, अचार या मक्खन के एक पीस के साथ इसका आनंद लें. गोभी परांठे की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

वर्क फ्रंट की बात करें, तो नीना गुप्ता को हाल ही में 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में दिखाया गया था, जो एक एंथोलॉजी है जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी. एक्ट्रेस अगली बार 'मेट्रो इन डिनो' में नजर आएंगी. सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत यह फिल्म मार्च 2024 में रिलीज होगी.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation News | केजरीवाल की बड़ी पूंजी उनकी ईमानदारी: Atishi | NDTV EXCLUSIVE