जब मेरा बैग मेरे Dessert से मैच करता है, क्या आपने देखा है एक्ट्रेस करीना कपूर का स्टाइलिश फूडी अपडेट, यहां देखें पोस्ट

Kareena Kapoor Foodie Posts: करीना अपने फूडी एडवेंचर को लेकर मजेदार कैप्शन देने के लिए भी जानी जाती हैं. उनका लेटेस्ट अपडेट 'ट्विनिंग' का एक स्टाइलिश उदाहरण दिखाता है

Advertisement
Read Time: 3 mins
K

एक्ट्रेस करीना कपूर के खाने-पीने से रिलेटेड अपडेट हमेशा लाजवाब होते हैं. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी और पोस्ट देसी डिशेज से लेकर इंटरनेशनल फेवरेट तक, कई प्रकार के डिशेज के प्रति उनके इमोशन लव को दिखाता है. करीना अपने फूडी एडवेंचर को लेकर मजेदार कैप्शन देने के लिए भी जानी जाती हैं. उनका लेटेस्ट अपडेट 'ट्विनिंग' का एक स्टाइलिश उदाहरण दिखाता है जिस तक पहुंचने की हम केवल आकांक्षा ही कर सकते हैं. करीना ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की जिसमें उनका पर्स और कॉफी-डस्टेड डिश नजर आ रही है. दोनों में कुछ ऐसी ही बात थी.
ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं ओलंपिक प्लेयर क्या खाते हैं? कैसी होती है उनकी डाइट, देखें प्लेयर द्वारा शेयर वीडियो

फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा, "जब मेरा बैग मेरे डेसर्ज से मैच कर गया." उसके क्लच का हैंडल और उसका स्वीट का डिज़ाइन प्यूमा जैसी एक बड़ी कैट को दिखाता है. दोनों एनिमल को पीछे की ओर देखते हुए चित्रित किया गया था और उनकी पूंछें ऊपर की ओर मुड़ी हुई थीं. नीचे एक नज़र डालें:

फेमस सेलिब्रिटी द्वारा अपने मील को अपने सामान के साथ मिलाने का एक और हालिया उदाहरण करिश्मा कपूर हैं. स्टार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह लेमन ग्रीन कलर की ड्रेस पहने नजर आईं, जो उनके ब्रेकफास्ट के कलर से मैच कर रही थी. एक्ट्रेस ने अपने फूड-ट्विनिंग वाले ड्रेस को "मेगा वाइब" बताया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जब आपका लंच आपके आउटफिट से मैच करता हो. मेगा ऑडिशन- मेगा वाइब." वह इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर थीं. आश्चर्य है कि उसके पास क्या था? 

Advertisement

जहां तक ​​करीना कपूर का सवाल है, उनके पिछले फूड अपडेट से पता चला कि वह "वह मां हैं जो अपने बच्चों का बचा हुआ खाना खाती हैं." उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें हम देख सकते हैं कि यह आधा पैनकेक जैसा दिखता है, जिसे पहले ही खाया जा चुका है. कटी हुई स्ट्रॉबेरी के बाउळ और जो क्रीम जैसा दिख रहा है वह भी दिखाई दे रहा है.

Advertisement

Monsoon में बीमारियों के संक्रमण से कैसे रहें सुरक्षित, बता रहे हैं हेल्थ एक्सपर्ट्स

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement