अपने फेवरेट क्रीमी वाइट सॉस पास्ता के स्वाद को बढ़ाने के लिए इस इजी हैक को आजमाएं

क्रीमी, चीजी और मिल्की वाइट सॉस पास्ता, पास्ता बनाने के लिए दो सबसे लोकप्रिय सॉस में से एक है. हम में से लगभग सभी ने इसे घर पर बनाने की कोशिश की है और बहुत बार सफल भी हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins

इंटरनेट एक बेहद ही बेहतरीन जगह है, अक्सर हमारे सामने ऐसी जानकारी आती है जो चीजों को देखने का हमारा नजरिया बदल देती है. उदाहरण के लिए, हम सभी ने इंटरनेट पर कई कुकिंग टिप्स और हैक्स वीडियो को देखा और उनका मजा लिया है. उनमें से बहुत से रोज़मर्रा की समस्याओं के अनोखे समाधान सुझाकर हमारे जीवन को आसान बनाने का दावा करते हैं और उनमें से कुछ ऐसा करते भी हैं. मैंने खुद भी, एक सोशल मीडिया ऐप के माध्यम से स्क्रॉल करते हुए इंटरनेट से कई हैक सीखे हैं. इनमें से कुछ हैक सही नही लग सकते हैं जबकि कुछ को ऐसा लगता है कि वे काम करने के लिए बाध्य हैं. हम हाल ही में इसी तरह के कुकिंग हैक मिला, जो ऐसा लग रहा था कि अगर आप व्हाइट सॉस पास्ता को उतना ही पसंद करते हैं, तो यह गेम-चेंजर हो सकता है.

आप भी है बर्गर खाने के शौकीन तो एक बार जरूर आजमाएं इन देसी मसाला वेज बर्गर रेसिपीज को

क्रीमी, चीजी और मिल्की वाइट सॉस पास्ता, पास्ता बनाने के लिए दो सबसे लोकप्रिय सॉस में से एक है. हम में से लगभग सभी ने इसे घर पर बनाने की कोशिश की है और बहुत बार सफल भी हुए हैं. यह इतना मुश्किल भी नहीं है, बस मैदा, दूध और चीज मिलाएं, कुछ सब्जियों में और पास्ता डालें. इटैलियन सीज़निंग और मुट्ठी भर कद्दूकस किए हुए चीज के साथ, व्हाइट सॉस पास्ता आपका स्वाद बढ़ा देता है. हालांकि, क्या होगा अगर हमने आपको बताए कि एक साधारण कुकिंग हैक आसानी से आपके व्हाइट सॉस पास्ता को एक लेवल ऊपर ले जा सकता है, जिससे यह बहुत ज्यादा स्वादिष्ट बन जाता है? जानना चाहते हैं कि हैक क्या है? यह फ्लेवर्ड मिल्क यानि दूध है! हां, आपने सही पढ़ा है. आप वाइट सॉस बनाने के लिए जिस दूध का उपयोग करेंगे उसे  प्याज, तेज पत्ता और लौंग के फ्लेवर वाले दूध का इस्तेमाल कर सकते हैं. एक बार जब इन सारी चीजो का स्वाद दूध में आ जाए हो तो आप इसका उपयोग स्वादिष्ट वाइट सॉस बनाने के लिए कर सकते हैं.

Advertisement

@vyasari_cooks द्वारा एक इंस्टाग्राम वीडियो में, वे इस हैक को एक बिल्कुल स्वादिष्ट और रेस्टोरेंट स्टाइट व्हाइट सॉस पास्ता रेसिपी के साथ शेयर करते हैं. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

Advertisement

Advertisement

वीडियो ने हर जगह फूडीज को इम्प्रेस किया है और कई दर्शकों ने कमेंट किया है कि वे वाइट सॉस पास्ता बनाते समय इस हैक को आजमाने के लिए इंतजार नहीं कर सके. क्या आप इस हैक के बारे में पहले जानते थे? और क्या आप इसे जल्द ही आजमाने वाले हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

Advertisement

हेल्दी ब्रेकफास्ट के लिए मिनटों में बनाएं पनीर स्टफ्ड मूंग दाल चीला- Video Inside

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति