एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी ने इटैलियन ट्विस्ट के साथ खाई रोटी, यहां देखें तस्वीर

Priyanka Chopra Daughter: हाल ही में, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती की एक यूनिक इंडियन-इटैलियन फ्यूजन डिश पर स्नैकिंग की एक झलक साझा की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
P

Priyanka Chopra Daughter: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के प्रति उनके प्यार को दिखाता है. अधिकांश बच्चों की तरह, प्रियंका की प्रींसेस को भी खाना बहुत पसंद है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने मालती की एक यूनिक इंडियन-इटैलियन फ्यूजन डिश पर स्नैकिंग की एक झलक साझा की. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि मालती का आधा चेहरा दिखाई दे रहा है क्योंकि वह अपना स्वादिष्ट दिखने वाला स्नैक पकड़ रही है. आपको आश्चर्य हो सकता है कि यह क्या है? रोटी में रैप हुआ मोर्टडेला. मोर्टाडेला एक इटैलियन सॉसेज है जो रोस्ट हुए या पिसे हुए सूअर के मीट से बनाया जाता है. कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "मोर्टडेला और रोटी." उन्होंने टेक्स्ट में इंडियन और इटैलियन दोनों फ्लैग इमोजी भी एड किए.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस हिना खान ने अपने फेवरेट फूड का उठाया लुत्फ, Can You Guess

प्रियंका चोपड़ा मालती मैरी के फूडी एडवेंचर को अक्सर शेयर करती रहती हैं. नन्हीं परी को अक्सर अपनी मां के इंस्टाग्राम पोस्ट में कई प्रकार के डिशेद का आनंद लेते देखा जाता है. अभी कुछ समय पहले, क्वांटिको स्टार ने मालती की एक एडोरबल तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह चॉकलेट आइसक्रीम कोन का स्वाद ले रही थी, जिसमें किसी भी तरह की ड्रिप को रोकने के लिए एक बिब भी लगा हुआ था. एक्साइटेड बच्ची को चम्मच पकड़ते हुए स्वीट का एक बड़ा पीस लेने के लिए एक्साइटमेंट से अपना मुंह खोलते हुए दिखाया गया. प्रियंका ने इस मोमेंट को कैप्चर करने के लिए मिक्स इमोजी का इस्तेमाल किया, जिनमें हंसी, आइसक्रीम, बुरी नजर, लाल दिल और आंसू भरी आंखें शामिल हैं. 

मालती मैरी इस साल जनवरी में 2 साल की हो गईं. इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, माता-पिता प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी बेटी के लिए एल्मो सेसम स्ट्रीट-थीम वाली बर्थडे पार्टी होस्ट की थी. स्वाभाविक रूप से, बर्थडे पार्टी स्वादिष्ट केक के बिना पूरी नहीं होगी. मालती ने स्वीट डिश के रूप में एक कस्टम एल्मो फेस केक खाया. 

Advertisement

Hepatitis: इन कारणों से Monsoon में बढ़ जाता है हेपेटाइटिस का खतरा, बचाव का तरीका जानें एक्सपर्ट से

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?