व्लॉगर ने स्प्राइट को करी पाउडर के साथ मिलाया, न्यू एक्सपेरिमेंट देख हैरान हुआ इंटरनेट

Vlogger Calvin Lee: सॉफ्ट ड्रिंक के बाद कुछ स्पाइसी करी के बारे में क्या ख्याल है? स्वादिष्ट लगता है, है ना?

Advertisement
Read Time: 3 mins
V

गर्मी की शुरूआत होते ही हममें से कई लोग ठंडक पाने के लिए फ्रेश ड्रिंक का सेवन करने लगते हैं. गर्मी से राहत पाने के लिए ठंडे ड्रिंक से अधिक कम्फर्टिंग कुछ भी नहीं है. चाहे आप पूल के किनारे आराम कर रहे हों या बस अपनी प्यास बुझाने का रास्ता ढूंढ रहे हों, ठंडा ड्रिंक एक परफेक्ट साथी हो सकता है. सॉफ्ट ड्रिंक के बाद कुछ स्पाइसी करी के बारे में क्या ख्याल है? स्वादिष्ट लगता है, है ना? लेकिन सिर्फ एक रेगुलर ड्रिंक पर ही क्यों रुकें? करी और सॉफ्ट ड्रिंक को एक साथ मिलाने के बारे में सोचें. खैर, अगर यह आइडिया आपको डराता है, तो यहां इसका फ्लेवर कैसा हो सकता है इसका एक डेमो है. क्या होता है जब आप स्प्राइट जैसा ट्रेडिशनल सॉफ्ट ड्रिंक लेते हैं और इसे करी पाउडर के तीखे फ्लेवर के साथ मिलाते हैं? खैर, सिंगापुर के फूड व्लॉगर केल्विन ली ने इसका पता लगाने का फैसला किया, और रिजल्ट लगभग हमारी उम्मीद के मुताबिक थे.

ये भी पढ़ें: गोल गोल समोसे के साथ गर्म चाय, लखनऊ आकर शर्मा जी की चाय नहीं पी तो क्या किया, स्वाद के शौकीन हैं तो एक बार जरूर करें ट्राई

केल्विन ली फूड एक्सपेरिमेंट की सीमाओं को आगे बढ़ाने में कोई स्ट्रेंजर नहीं हैं. उनके सोशल मीडिया फ़ीड अपरंपरागत फूड कॉम्बिनेशन को ट्राई करने के उनके वीडियो से भरे हुए हैं. हाल ही में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, उन्हें स्प्राइट के एक गिलास में बड़ी मात्रा में करी पाउडर डालते हुए देखा जा सकता है. फिर वह यह सुनिश्चित करने के लिए ड्रिंक को हिलाता है कि दोनों चीजें अच्छी तरह मिक्स हो गई हैं. लास्ट में, वह फ्लेवर को तीव्र करने के प्रयास में बोतल को माइक्रोवेव में रखता है. सच्चाई का क्षण तब आता है जब ली अपनी क्रिएशन का पहला घूंट लेता है. उसके फेस पर निराशा साफ देखी जा सकती है. क्योंकि वह इस अजीब ड्रिंक को निगलने के लिए स्ट्रगल कर रहा है. वीडियो पर ओवरलेइंग टेक्स्ट में लिखा है, "करी पाउडर और स्प्राइट अच्छी तरह से मिक्स नहीं करते हैं. एक बहुत ही अनकम्फर्टेबल फ्लेवर. कोशिश न करें." एक यहां डालेंः 

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें: Ice Apple Biryani: हैदराबाद का यह रेस्टोरेंट बनाता है आइस एप्पल बिरयानी, इंटरनेट देख हुआ हैरान

Advertisement

यह वीडियो अब वायरल हो गया है और इस पर यूजर के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ यूजर को ली के असफल एक्सपेरिमेंट में हंसी आई, एक ने कमेंट किया, "बबल एक मृत उपहार थे, लेकिन हां, मिल्क बेस्ड ड्रिंक एक अच्छा आइडिया होगा... जैसे चॉकलेट दूध और करी." एक अन्य यूजर ने रिक्वेस्ट किया, "कृपया मेरे फेवरेट सोडा के साथ ऐसा न करें; मैं भीख मांग रहा हूं." ली के फ्लेवर एक्सपेरिमेंट की अव्यवस्था के बीच, कुछ यूजर ने खाना पकाने के अपने सुझाव दिए. एक यूजर ने सुझाव दिया, "आइसक्रीम के ऊपर करी पाउडर (थोड़ा सा). चॉकलेट, वनिला और कोकोनट का फ्लेवर अच्छा काम करेगा.

Advertisement

इस फूड एक्सपेरिमेंट को क्या आप ट्राई करना चाहेंगे? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Artificial Rain: Cloud Seeding के जरिए करवाई जाएगी बारिश, प्रदूषण किया जा सकेगा Control