विराट कोहली के हमशक्ल को देख उनके ही रेस्टोरेंट में मज गया हड़कंप, फिर आगे जो हुआ देख नहीं रोट पाएंगे हंसी, देखें वायरल वीडियो

Virat Kohli Viral Video: कोहली के रेस्टोरेंट वन8 कम्यून में उस समय भ्रम की स्थिति पैदा हो गई जब स्टॉफ ने शर्मा को क्रिकेट स्टार समझ लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
V

सेलिब्रिटी के हमशक्लों द्वारा फैंस को निराश किया जाना कोई नई बात नहीं है. इस बार, इंडियन क्रिकेटर के लिए डेड रिंगर कार्तिक शर्मा को देखकर विराट कोहली के फैंस को दोहरी मार झेलनी पड़ी. कोहली के रेस्टोरेंट वन8 कम्यून में उस समय भ्रम की स्थिति पैदा हो गई जब स्टॉफ ने शर्मा को क्रिकेट स्टार समझ लिया. इस घटना को कंटेंट क्रिएटर सार्थक सचदेवा ने कैमरे में कैद कर लिया, जो शर्मा के साथ रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे. क्लिप में, दोनों को एक ग्रुप के साथ वन8 कम्यून में इंट्री करते देखा जा सकता है, जिस पर स्टॉफ की ओर से क्विक रिएक्शन दिया गया. बिना किसी रिजर्वेशन के, शर्मा को बैठाया गया और उन्हें कोहली के कुछ फेवरेट डिशेज वाला एक मेनू भी सौंपा गया. कई कस्टूमर यह सोचकर भ्रमित हो गए कि वे असली विराट कोहली के साथ खाना कर रहे हैं. वायरल पोस्ट को मजाकिया अंदाज में कैप्शन दिया गया, "विराज टोहली."

ये भी पढ़ें- सुबह खाली पेट इस तरह से करें इस चीज का सेवन, पेट को साफ रखने के साथ मिलेंगे ये कमाल के फायदे

यहां देखें पोस्ट:
 

Advertisement


फैंस द्वारा अपने रिएक्शन शेयर करने पर, आश्चर्यजनक रूप से, वीडियो को लाइक और व्यूज़ मिले. एक यूजर ने मजा लेते हुए कहा, "रेस्टोरेंट 101 कैसे बैन किया जाए," जबकि दूसरे ने मजाक किया, "मीशो से विराट कोहली."
कुछ रिएक्शन अधिक मजेदार थे, एक कमेंट में लिखा था, "कोई भी स्पष्ट 'टैटू' पर ध्यान कैसे नहीं दे सका? क्या यह स्वतःस्फूर्त या स्क्रिप्टेड है?" अन्य लोगों को यह शरारत बेहद मजाकिया लगी, एक यूजर ने पूछा, "विराट कोहली स्विफ्ट से आया है?" 
कार्तिक शर्मा, एक सॉफ्टवेयर डेवलपर, ने कोहली के साथ अपनी यूनिक समानता के कारण इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स हासिल कर लिए हैं और उनके सात लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. वह रेगुलर्ली ऐसे कंटेंट शेयर करते हैं जो समानता को उजागर करती है, यहां तक ​​कि नीली जर्सी में पोज़ देते हुए और क्रिकेटर के समान टैटू दिखाते हुए भी. शर्मा एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?