Virat Kohli: क्रिकेट स्टेडियम में दिखा किंग कोहली का फूड लव, देखें वायरल वीडियो

Virat Kohli: विराट कोहली ने कई शो पर कहा है कि नॉर्थ इंडियन खाना बहुत पसंद है और उन्हें सबसे ज्यादा छोले भटूरे पसंद हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
V

अब यह बात किसी से छिपी नहीं है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली खाने-पीने के कितने बड़े शौक़ीन है. विराट कोहली ने कई शो पर भी कहा है कि नॉर्थ इंडियन खाना बहुत पसंद है और उन्हें सबसे ज्यादा छोले भटूरे पसंद हैं. हाल ही विराट का खाने के प्रति उनके प्यार को दर्शाता एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.
 

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में खेले गए मैच के बीच का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और टीम के कोच राहुल द्रविड़ बातचीत कर रहे हैं. इसी बीच एक शख्स पीछे से आता है जिसके हाथ में एक कंटेनर होता है और वह विराट से कुछ कहता है, जिसके बाद विराट बहुत खुश हो जाते हैं. इस नजारे को देख सोशल मीडिया पर पोस्ट की बाढ़ आ जाती है कोई फैन कहता है कि इसमें छोले भटूरे हैं तो कोई कहता हैं इसमें छोले कुल्चे थे. 

क्या आप जानते हैं? वो कौन सी डिश है जिसे Virat Kohli कभी नहीं खाएंगे-Internet Relates

विराट का छोले-भटूरे के प्रति प्रेम-

Advertisement

हालांकि वीडियो में देखा जा रहा है कि विराट कोहली के पास जब वह व्यक्ति पैकिंग वाले समान के साथ पहुंचता है तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता है और वह उस सामान को अंदर रखने के लिए कहते हैं. इसके बाद कोहली कोच द्रविड़ के साथ आगे बात करने लगते हैं. विराट के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई हुई है फैंस इसे शेयर व लाइक तो कर रहे हैं. साथ ही साथ इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि दिल्ली और छोले भटूरे एक प्रेम कहानी! वहीं एक अन्य फेन ने कहा छोले भटूरे एकमात्र ऐसा व्यंजन है जो आपको एक ही समय में  गिल्टी और संतुष्ट दोनों महसूस करा सकता है. यह आपके मुंह में भावनाओं का एक रोलर कोस्टर है. एक फैन ने तो ये भी कहा कि छोले भटूरे को देखकर विराट कोहली का रिएक्शन बहुत प्यारा है, लेकिन बाद में भारतीय टीम के कोच ने साफ किया कि वह छोले भटूरे नहीं थे वह कुलचा छोले थे. 

Advertisement

आखिर बॉक्स के अंदर क्या था छोले भटूरे या छोले कुल्चे? जिसे देखते ही खुशी से झूम उठे क्रिकेटर कोहली- Can You Guess

Advertisement

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9