Virat Kohli: क्रिकेटर विराट कोहली के शतक के बाद यूपी के इस जिले में बांटी गई फ्री चिकन बिरयानी...

Virat Kohli: विराट कोहली ने वर्ल्‍ड कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में जैसे ही सेंचुरी मारी, एक फैन ने फ्री में खिलाई चिकन बिरयानी.

Advertisement
Read Time: 11 mins
Virat Kohli: मुजफ्फरनगर के इस फैन ने 500 लोगों को फ्री में खिलाई चिकन बिरयानी.

क्रिकेट और खाने के शौकीन की बात करें तो जब भी भारत का मैच होता है खाने से जुड़ी कोई न कोई खबर जरूर दिल जीत लेती है. और एक बार फिर ऐसी ही न्यूज ने क्रिकेट फैन का ध्यान खींचा है. भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली ने वर्ल्‍ड कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में जैसे ही सेंचुरी मारी, उन्‍होंने सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. यह देख कोलकाता के ईडन गार्डन स्‍टेडियम में मौजूद दर्शक खुशी से झूम उठे. देश के अलग अलग हिस्‍सों में क्रिकेट फैन अपने तरीके से इस खुशी को सेलिब्रेट करने लगे. और एक फैन ने तो फ्री में बिरयानी खिलाना शुरू कर दिया. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना. यूपी के मुजफ्फरनगर में एक बिरयानी वेंडर ने विराट का शतक पूरा होते ही लोगों को फ्री में चिकन बिरयानी खिलाई. देखते ही देखते दुकान पर मुफ्त में बिरयानी खाने वालों की भीड़ लग गई. करीब 500 लोगों ने फ्री में चिकन बिरयानी के मजे लिए. यह दुकान यूपी के मुजफ्फरनगर में काफी फेमस है. इसके मालिक का नाम मोहम्‍मद दानिश रिजवान है.

 ये भी पढ़ें- Smriti Irani Making Tea: किसकी फरमाइश और किसके घर पर यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने बनाई चाय, देखें वीडियो

यहां देखें वीडियोः 

आप़को बता दें कि मालिक मोहम्‍मद दानिश रिजवान ने वर्ल्‍ड कप के दौरान विराट कोहली के रनों को लेकर खास स्‍कीम चला रहे हैं. जिसमें विराट जिस दिन जितना रन बनाते हैं, वे उनके प्रतिशत डिस्‍कांउट पर लोगों को बिरयानी देते हैं. रिजवान ने बताया कि श्रीलंका के खिलाफ पिछले मैच में कोहली ने 88 रन बनाए थे तो हमने ग्राहकों को इतने परसेंट डिस्‍काउंट दिया था. यानि 60 रुपये में मिलने वाली चिकन बिरयानी ग्राहकों को सात रुपये में दे रहे थे. विराट कोहली के बर्थडे पर हमने 100 प्रतिशत डिस्‍काउंट देने का वादा किया था. इतना ही नहीं रिजवान ने ये भी बताया कि वो विराट कोहली को अपनी दुकान की फेमस चिकन बिरयानी खिलाना चाहते हैं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक शहीद