Oil-Loaded Vadai: वडाई से तेल निचोड़ते हुए हॉस्टलर का वीडियो हुआ वायरल, इसे 37 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है

Hosteler Squeezing Oil From Vadai: हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने हॉस्टल के खाने की एक झलक शेयर जिसे देख आप खुद भी कर सकते हैं रिलेट.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

अगर किसी से पूछा जाए कि हॉस्टल- छात्रावास में रहने की सबसे बड़ी कमी क्या है तो बेसक (अच्छे) फूड ऑप्शन के साथ जीवित रहना है जवाब मिलेगा. हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने हॉस्टल के खाने की एक झलक शेयर कर ऐसी ही स्थिति पर प्रकाश डाला है. सुगंथ ने एक वीडियो डाला, जिसमें उनके हॉस्टल मेस में उन्हें साउथ इंडियन मील सर्व किया गया. मेनू में क्या था? नारियल की चटनी और सांभर के साथ फ्राई "वडाई". क्लिप में सुगंथ को सांभर से भीगी हुई वड़ई को अपने हाथ से दबाते हुए देखा जा सकता है. लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि सांभर के बजाय, हमें वडई से आवश्यकता से अधिक मात्रा में तेल टपकता हुआ दिखाई दिया. टीबीएच, सांभर और चटनी बहुत ज्यादा पानीदार दिखते हैं. वीडियो पर, आकर्षक फेस वाले इमोटिकॉन के साथ टेक्स्ट में लिखा है, "हॉस्टल का खाना". सुगंथ ने क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "माई हॉस्टल वडाई..."

ये भी पढ़ें: जोमैटो से खाना आर्डर करना हुआ महंगा, अब प्रति ऑर्डर इतने रुपये ज्यादा देने होंगे, प्लेटफॉर्म फीस में 25 फीसदी बढ़ोतरी

यहां देखें पूरा वीडियो:

Advertisement

ऐसा लगता है कि इंटरनेट सुगंथ से बहुत अच्छी तरह रिलेट कर सकता है. अब तक इस वीडियो को 37 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने कमेंट में अपने एक्सपीरिएंस भी साझा किए हैं.

Advertisement

एक कमेंट में लिखा था, "मेरी कंपनी के मीस के साथ भी यही समस्या है."

कई लोगों ने बताया कि ऐसे फूड से हेल्थ रिलेटेड समस्याएं हो सकती हैं, जैसा कि एक यूजर ने कहा, "दिल के दौरे से 99 मिस्ड कॉल."

Advertisement

कुछ लोगों ने इसे "दुनिया का खतरनाक खाना" कहा.

एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "1 महीने तक इसी तरह वडा से तेल निकालते रहो, फिर बूम आपके कमरे में एक तेल फैक्ट्री होगी और आप राशन भी दे सकते हैं."

Advertisement

एक व्यक्ति ने लिखा, "कोलेस्ट्रॉल: मैं आ रहा हूं."

दूसरे ने मज़ाक किया, "तुम्हारे तेल में कुछ वड़ा है."

कुछ लोगों ने दावा किया कि वडई से निकलने वाले तेल की मात्रा उनके लिए परफेक्ट मील तैयार करने के लिए पर्याप्त थी, जैसा कि एक कमेंट में लिखा था, "मैं उस तेल के साथ किलो चिकन पका सकता हूं."

एक अन्य ने लिखा, "यह क्या है, ऐसा लगता है कि आप उस वड़े से निकलने वाले तेल का उपयोग करके 5 डोसे बना सकते हैं."

ये भी पढ़ें: Swiss Cuisine: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने स्विट्जरलैंड में इन डिशेज का उठाया लुत्फ, एक डिश का तो नाम लेना हुआ मुश्किल

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?