Advertisement

Viral: खाने में तड़का लगा रहा था शख्स, फिर जो हुआ देख आब भी खो बैठेंगे होश, तड़का लगाने से पहले 100 बार सोचेंगे ये बात...

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने खाने में ऐसा तड़का लगाया जिसे देखने के बाद उड़ जाएंगे होश, देखिए आखिर ऐसा क्या हुआ.

Advertisement
Read Time: 16 mins
वायरल वीडियो को अब तक 23 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

हम भारतीयों को अपना खाना बहुत पसंद है. हम जो कुछ भी खाते हैं उसमें ढेर सारा स्वाद और मसाला मिलाने में लगे रहते हैं. जीरा और धनिया जैसे सुगंधित मसालों से लेकर मिर्च की तीखी महक तक, हमारे खाने में एक अलग ही स्वाद जोड़ देती हैं. खाने में मसाला डालने का जादू या तो इसका स्वाद बढ़ा सकता है या फिर इसे बेस्वाद भी कर सकता है. हाल ही में, एक ऐसा ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया जो न केवल लोगों को हंसाता है बल्कि इसे देखकर आपको अपनी हंसी को कंट्रोल करने में भी मुश्किल आ सकती है. वीडियो में, एक व्यक्ति तड़के के लिए एक ऐसा तरीका अपनाता है, जिसको देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे और तड़का लगाने से पहले हजार बार सोचेंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें: मीरा कपूर ने अपने खाने-पीने के कॉम्बो का किया खुलासा, Can You Guess?

तड़का लगाने के लिए पैन में तेल, घी या मक्खन गर्म करना और खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए मसाले डालना शामिल है. वीडियो में एक शख्स फूड पैन से सब्जियों से भरी डिश में तड़का लगाने की कोशिश करता है और उसे ढक्कन से ढकने की कोशिश करता है. हालाँकि, तड़का लगाने समय पैन से अचानक आग की लपटें निकलने लगती हैं, जिससे खाना पकाने वाली जगह का ऊपर का तंबू जल जाता है और उसमें बड़ा सा छेद हो जाता है. यह फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर पहुंच गया है, जहां इसे पहले ही 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कैप्शन में हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा है, “वाह क्या तड़का लगाया है.”

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

यह वीडियो देखकर कई लोग हैरान भी हो गए. एक यूजर ने कहा, "फायर तड़का तो हमें पता ही नहीं था कि हमें इसकी जरूरत है." एक दूसरे यूजर ने कहा कि यह "टेंट तड़का" था. एक यूजर ने कहा, "इसके लिए मेरा दिल फट गया".

Advertisement

क्या आप घर पर तड़का बनाना चाहेंगे? नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Water Crisis: भीषण गर्मी के बीच दिल्ली में गहराया जल संकट, राजधानी में हुई पानी की किल्लत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: