Viral Video: सड़क पर ठेले में सब्जियों की तरह बिक रही खुली मैगी, वायरल वीडियो को 41 मिलियन बार...

Maggi On A Street Cart: वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर को स्ट्रीट कार्ट पर कुचले हुए सूखे मैगी नूडल्स बेचते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

पॉपुलर इंस्टेंट नूडल्स 'मैगी' का स्ट्रीट एक्सपेरिमेंट का हिस्सा रहा है- 'फैंटा मैगी' से लेकर 'मैगी आइसक्रीम' तक. हालांकि, अतीत में इन सभी एक्सपेरिमेंट को देखने के बावजूद, इंस्टाग्राम पर एक नए वायरल वीडियो ने इंटरनेट यूजर को आश्चर्यचकित कर दिया है. वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर को स्ट्रीट कार्ट पर कुचले हुए सूखे मैगी नूडल्स बेचते हुए दिखाया गया है. लोगों ने स्ट्रीट कार्ट पर सब्जियां, फल और यहां तक ​​कि मूंगफली और नमकीन भी बिकते हुए देखा है, लेकिन खुली मैगी का दिखना असामान्य है, जैसा कि कमेंट सेक्शन में रिएक्शन से पता चलता है. वायरल वीडियो को 41 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इंस्टाग्राम पर @chatore_brothers द्वारा साझा की गई क्लिप, बिना किसी पैकेट के देखे, खुली मैगी नूडल्स से लोडेड एक स्ट्रीट कार्ट के साथ खुलती है. इसके बाद स्ट्रीट वेंडर नूडल्स को एक तौलने वाले कटोरे में डालता है, मसाला पैकेट की एक पट्टी एड करता है और इसे एक प्लास्टिक बैग में स्थानांतरित कर देता है.

Advertisement

इस वायरल वीडियो पर लोग इस तरह रिएक्शन दे रहे हैं:
कई यूजर्स ने कहा कि इस तरह से बेची जाने वाली मैगी एक्सपायर हो चुकी होगी. एक ने लिखा, "यह एक्सपायर्ड मैगी है, कृपया इसका उपयोग न करें," जबकि दूसरे ने लिखा, "फ़ैक्टरी का कचरा???? या एक्सपायर हो चुकी है???"
ये भी पढ़ें: महिला ने टैको सर्व करने के लिए घर पर ऐसे बनाया गजब का जुगाड़, देखकर खुली की खुली रह गई आंखें, Watch Video

Advertisement

एक यूजर ने हाइजीन फैक्टर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'डस्ट फ्लेवर फ्री है.' एक अन्य ने स्ट्रीट कार्ट से मैगी खरीदने के विचार पर सवाल उठाते हुए लिखा, "कोई मतलब नहीं."

Advertisement

अपना आश्चर्य व्यक्त करते हुए, एक यूजर ने कहा, "भारत शुरुआती लोगों के लिए नहीं है," जबकि दूसरे ने कहा, "आज के लिए बहुत हो गया इंस्टाग्राम!!"

Advertisement

एक मीम से इंस्पायर मजेदार कमेंट में लिखा था, "मैगी बेचने का तरीका थोड़ा कैज़ुअल है."

ये भी पढ़ें: Delhi Vada Pav Girl: दिल्ली की सड़कों पर छाया मुंबई का जादू, इस खास वड़ा पाव को खाने के लिए लोग घंटों कर रहे हैं इंतजार

स्ट्रीट कार्ट पर बिकने वाली इस मैगी के बारे में आप क्या सोचते हैं? कमेंट में हमारे साथ साझा करें.
 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju से खास बातचीत