Video Viral: कोरियन ब्लॉगर नें इंडिया आते ही लिए क्लासिक ड्रिंक के मजे, वायरल हुआ वीडियो

Viral Vidoe: एक कोरियाई ब्लॉगर ने भारत का दौरा किया और यहां पहुंचते ही एक क्लासिक फ्रेश जूस के मजे लिए. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये क्या था?

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
एक कोरियाई ब्लॉगर ने भारत का दौरा किया और एक क्लासिक फ्रेश ड्रिंक के मजे लिए.

Viral Video: दुनिया भर में खाने के शौकीन भारतीय खानों की तारीफ भी करते रहते हैं. ऐसे बहुत ही इंडियन फूड हैं जो पूरी दुनिया में फेमस हैं. वहीं बात जब ड्रिंक्स की आती है, तो इस मामले में भी भारत में कई तरह की वैरायटी देखने को मिलती है. झागदार छाछ से लेकर ताज़गी देने वाले कोकम शरबत तक, देश भर में पेय पदार्थों की भरमार है और अब एक कोरियन ब्लॉगर ने ऐसे ही एक देसी ड्रिंक के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है. ब्लॉगर, Kim Jaehyeon, दक्षिण कोरिया से हैं और उन्होंने हाल ही में भारत का दौरा किया और जब वो यहां आए तो उन्होंने एक क्लासिक ड्रिंक का मजा लिया. बता दें कि यह क्लासिक ड्रिंक कुछ और नहीं बल्कि 'गन्ने का रस' था. यहां देखिए पूरा वीडियो:

7 साल के बच्चे ने बनाई नन्हीं-नन्हीं और क्यूट जलेबी, परफेक्शन देखकर दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो

(बंदर ने अपने बच्चे को अजनबियों से खाना ना लेने की ऐसे दी सीख

वीडियो के कैप्शन में ब्लॉगर ने लिखा, "भारत पहुंचने पर मैंने सबसे पहला काम किया." वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 130k लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि Kim Jaehyeon पूरे देश भर में यात्रा करते रहते है. उन्होंने आते ही पहले बस और फिर बाइक की सवारी कि और आखिर में महाराष्ट्र में एक गन्ने के रस के स्टॉल पर पहुंचे. वेंडर ने उसे स्वादिष्ट ड्रिंक से भरा एक गिलास दिया, जिसे उन्होनें एक ही घूंट में खत्म कर दिया और उन्होंने देसी तरीके से गन्ने को काटने की भी कोशिश की.

Advertisement

कोरियाई ब्लॉगर के गन्ने के रस का पीने का वीडियो को सैकड़ो लोगों ने पसंद किया और उस पर अपने कमेंट भी किए. एक यूजर ने लिखा, "ट्राई करने के लिए यह बेस्ट ड्रिंक है," जबकि दूसरे ने लिखा, "भारतीय कोरिया जा रहे हैं और कोरियाई भारत जा रहे हैं. लेकिन हम आपको देखकर सचमुच खुश हैं!" कुछ लोगों के पास भारत के अलग-अलग खाद्य पदार्थों को आजमाने के लिए ब्लॉगर को कुछ और भी सुझाव दिए. एक यूजर ने कहा, "जायेओन आप एक बार गोलगप्पे ट्राई करें, आप कभी नहीं भूलेंगे कि यह इंडिया का सबसे अच्छा और फेमस स्ट्रीट फूड है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत
Topics mentioned in this article