देखेंः एक दो नहीं पूरे 13 बीयर मग लेकर जाती Waitress के वीडियो ने इंटरनेट को किया प्रभावित

Viral Video: इस बार इंटरनेट पर एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें एक वेट्रेस को एक साथ तेरह बियर मग उठाते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
1

Viral Video: क्या याद है आपको पिछले साल अक्टूबर में, एक घटना सामने आई थी, जहां एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, जिसमें एक वेट्रेस को एक साथ 12 बियर मग उठाते हुए दिखाया गया था? इस क्लिप ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और यूजर को आश्चर्यचकित कर दिया. इस साल हमारे पास कुछ ऐसा ही है, लेकिन केवल बेहतर है. पता चला कि पिछले साल का रिकॉर्ड टूट गया है. इस बार इंटरनेट पर एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें एक वेट्रेस को एक साथ तेरह बियर मग उठाते हुए दिखाया गया है. यह क्लिप जर्मनी के म्यूनिच में चल रहे ओकेटेबरफेस्ट के दौरान कैप्चर की गई थी. यह घटना गुरुवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक यूजर द्वारा साझा किए जाने के बाद सामने आई.

वायरल वीडियो की शुरुआत काउंटर पर खड़ी एक वेट्रेस से होती है, जो इस इंतजार में है कि कोई उसे बीयर का मग देगा. जबकि उसके बगल में खड़ा एक आदमी उसके बियर से भरे मग को क्रोस करता हुआ देखा गया, उसने काउंटर के दूसरे किनारे पर एक आदमी से कुछ बियर भी लिए. वेट्रेस को मग के साथ एक फार्मेशन बनाते हुए देखा गया ताकि उसके लिए बेहतर पकड़ बनाना आसान हो जाए. उसे हर तरफ दो छोटे सर्कल बनाते हुए देखा जा सकता है. एक बार जब उसे दोनों ओर से छह बियर के गिलास मिल जाते हैं, तो वेट्रेस अन्य 6 मगों के ऊपर आधा दर्जन मग रख देती है. जब वह बियर से भरे तेरहवें मग के साथ तैयार हो गई, तो उसने उसे छह बियर मगों के बीच में रखा और चेहरे पर एक बड़ी स्माइली के साथ एक ही बार में उसे उठा लिया. क्लिप को इस लेशन के साथ साझा किया गया था, "ओकेटेबरफेस्ट वेट्रेस की स्ट्रेंथ वास्तव में सराहनीय है!"

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा को पसंद है घर का बना खाना, देखिए दिल्ली आकर उन्होंने क्या खाया

कहने की जरूरत नहीं है, वीडियो ने कमेंच सेक्शन में एक मेम फीस्ट को जन्म दिया, जिसमें कई यूजर ने खुश करने वाले GIF और छोटी क्लिप छोड़ी.

Advertisement

कई यूजर ने बताया कि वह दो ट्रिप  में सब कुछ ले जाने के बजाय इस तरह के प्रयास क्यों कर रही है, जैसा कि एक कमेंट में कहा गया है, "पूरे लोड का वेट करने के बजाय दो क्विक ट्रिप क्यों नहीं करतीं?"

Advertisement

ये भी पढ़ें-Shardiya Navratri 2023: इस दिन से शुरू हो रही शारदीय नवरात्रि, जानें घटस्थापना मुहूर्त, तिथियां और भोग

Advertisement
Advertisement

एक यूजर ने कहा, "इस लड़की को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड की लिस्ट में होना चाहिए."

दूसरे ने दावा किया, "यह सालों का एक्सपीरिएंस है."

एक और ने कहा बहुत इंप्रेसिव है.

अब तक इस वीडियो को 11 मिलियन से ज्यादा बार प्ले किया जा चुका है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमले के बाद क्या है हाल | NDTV Ground Report | Lebanon