Andhra Pradesh की एक फैमिली ने संक्रांति पर दामाद को खिलाए 379 तरह की Dishes, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral Video: भारत में फूड और फेस्टिवल साथ-साथ चलते हैं. हर फेस्टिवल अपने साथ कई प्रकार के डिशेज लेकर आता है जो सेलिब्रेशन वाइव को बढ़ाते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
V

Viral Video: भारत में फूड और फेस्टिवल साथ-साथ चलते हैं. हर फेस्टिवल अपने साथ कई प्रकार के डिशेज लेकर आता है जो सेलिब्रेशन वाइव को बढ़ाते हैं. हाल ही में, देश भर के लोगों ने मकर संक्रांति को मस्ती, उत्साह और निश्चित रूप से फूड के साथ मनाया. लेकिन ऐसा लगता है कि आंध्र प्रदेश में एक फैमिली ने फेस्टिवल मनाने के लिए कुछ एक्स्ट्रा मील चला गया. कई पब्लिकेशन की रिपोर्ट के अनुसार, एलुरु जिले के भीमा राव और चंद्रलीला के रूप में पहचाने जाने वाले एक कपल ने अपनी न्यूलीवेड बेटी और दामाद के लिए एक स्पेशल संक्रांति फीस्ट का आयोजन किया. और अंदाज़ा लगाओ कि स्प्रेड पर कितने तरह की डिशेज थी? आइए हम आपको बताते हैं. न्यूलीवेड कपल के लिए 379 प्रकार के फूड आइटम रखे गए थे. 

दामाद मुरलीधर ने इंस्टाग्राम पर इवेंट का एक वीडियो साझा किया और साथ में लिखा, "हमारी पहली संक्रांति के लिए हमारे पास एक बहुत अच्छा पश्चिम गोदावरी विंदू बजनम था! लंच में, हमारे पास कुल 379 आइटम थे." उन्होंने यह भी मेंशन किया कि 40 प्रकार के फ्लेवर राइस, 20 रोटी चटनी, 40 करी, 40 फ्राइज़, 90 से 100 मिठाइयां, 70 हॉट आइटम, जूस, ड्रिंक और बहुत कुछ थे. नीचे पोस्ट देखें: 

Why Dairy Can Be Deadly? क्या डेयरी प्रोडक्ट्स का सेवन सेहत के लिए है हानिकारक? यहां जानें एक्सपर्ट की राय और फैक्ट

Advertisement

Advertisement

रिपोर्टों के अनुसार, चंद्रलीला ने बताया कि उनके दामाद ने बेटी के साथ सगाई के दौरान गोदावरी क्षेत्र के फूड कल्चर के बारे में पूछताछ की थी. इसलिए, उन्होंने इस वाइड स्प्रेड से उन्हें सरप्राइज करने का फैसला किया. उन्होंने यह भी कहा कि वे पिछले आठ महीनों से इस स्प्रेड को प्लान कर रहे थे और स्प्रेड को एक साथ रखने में उन्हें लगभग दो सप्ताह लग गए. 

Advertisement

Protein Rich Sources: भारत और अमेरिका में हो रही अंडे की कमी, इन 6 सोर्स से पूरी करें प्रोटीन की कमी

Advertisement

देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया और लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. जहां कुछ लोग हैरान रह गए, वहीं कुछ ने प्यार और दिल के इमोजी के साथ कमेंट करें. 
आप इस वाइड स्प्रेड के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट सेक्शन में इसे हमारे साथ साझा करें.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क