महिला ने बनाया 500 रुपये के नोट से भरवां पराठा, देखें आगे क्या हुआ- Video Inside

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पैंसो से भरा हुआ पराठा, पकने के बाद अंदर से निकला कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गए लोगों के होश.

Advertisement
Read Time: 24 mins

आप सभी ने पराठे जरूर खाए होंगे. भारतीय खाने में सबसे पसंदीदा खाना जिनकी एक नहीं बल्कि कई वैराइटी खाई जाती हैं. आटे में अलग-अलग तरह की फिलिंग कर के बनाए गए टेस्टी पराठे आपके किसी भी मील में जान डाल देते हैं. सादा पराठा, आलू पराठा, पनीर पराठा, अंडे का पराठा और लच्छा पराठा कुछ ऐसे परांठे हैं जिन्हें हम अक्सर नाश्ते या लंच में भी खाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी पैसों से भरा पराठा खाया है? क्या हुआ सुनकर यकनी नहीं हो रहा ना. दरअसल आज के समय में इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें लोग खाने के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट करते नजर आ ही जाते हैं. फिर वो चाहे बिरयानी समोसा हो या फिर गोलगप्पे में बरफ बनकर खिलाया जाए. लेकिन हाल ही में एक वीडियो जो वायरल हो रहा है वो है पैसों वाला पराठा. इस बार एक महिला का बड़े ही अनोखे तरीके से पराठा बनाते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. फिलिंग के रूप में उसने जो इस्तेमाल किया उसे देखकर आप चौंक जाएंगे.

Advertisement

गर्मियों से राहत पाने के लिए इस बार खरबूजे के शरबत को करें अपनी डाइट में शामिल, यहां देखें रेसिपी

एक इंस्टाग्राम यूजर (जानू खान) ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक महिला को पराठे का आटा बेलकर उसमें 500 रुपये भरते हुए देखा जा सकता है. फिर उसे तवे पर दोनों तरह से अच्छे से सेंकती है और फिर पकने के बाद इसे प्लेट पर निकाल देती है. लेकिन असल कमाल तो बाद में होता है. जब महिला पराठा खोलती है और 500 रुपये के बजाय 2000 रुपये का नोट अंदर से निकालती है.

Advertisement

बढ़े हुए वजन को तेजी से कम करेगा ये सुपरफूड, जानें हेल्दी स्नैक बनाने की रेसिपी

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस वायरल वीडियो को लगभग 47 लाख यूजर्स देख चुके हैं. पराठा बनाने का यह अनोखा तरीका देखकर यूजर्स हैरान रह गए हैं. इतना ही नहीं, उनमें से कुछ वास्तव में इस बात से खुश नहीं थे कि कैसे वीडियो में महिला ने 500 रुपये से 2000 रुपये बदलकर सभी को धोखा देने की कोशिश की. हमें भी लगता है कि वीडियो को एडिट किया गया है.

Advertisement

गर्मी में आपको रखेगा फ्रेश और एनर्जेटिक, Watermelon को अपनी डाइट में कर लें शामिल, बनाएं ये रेसिपीज

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट कर के कहा, " सोशल मीडिया पर कुछ भी करो, लेकिन कृपया पैसे का अपमान मत करो. लोगों को भी ऐसे लोगों का समर्थन करने से बचना चाहिए.

एक दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "500 का 2000 बन गया पकाने के बाद वह जी वाह." 

एक अन्य यूजर ने भी वीडियो को देख निराश होते हुए कमेंट किया, "ये सब एडिटिंग का कमाल है."

आप इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट कर के जरूर बताएं. 

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?
Topics mentioned in this article