वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल ने खिलाया उनको हेल्दी मील, देखिए उनके खाने में क्या-क्या शामिल था

वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम पर हेल्दी खाने की एक फोटो शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी वाइफ चाहती हैं कि वो और हरी सब्जियां खाएं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
वरुण धवन अपने खाने की पसंद को अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

हम सभी को पिज़्ज़ा, पास्ता और बर्गर खाना बहुत पसंद है और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है. हालाँकि, बात जब हेल्दी खाने की आती है तो घर का खाना इस लिस्ट में सबसे ऊपर होता है. और अंदाजा लगाइये कि हमारी इस बात से कौन सहमत है? ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल हैं. अब आप सोचेंगे कि हम इसके बारे में कैसे जानते हैं? खैर, वरुण की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ इस बात का सबूत दे रही हैं. एक्टर ने हाल ही में चार अलग-अलग बाउल की एक फोटो शेयर की - एक ब्रोकोली से भरा हुआ, दूसरा गाजर, बेल पेपर और फ्रेंच बीन्स की मिक्स वेजिटेबल के साथ, एक और हेल्दी डिश के साथ दही भी रखा हुआ था. इनके साथ चपातियाँ और एक गिलास पानी भी था. पोस्ट को कैप्शन देते हुए वरुण ने लिखा, "मेरी पत्नी चाहती है कि मैं और सब्जियां खाऊं."

यहां देखें स्टोरी:

अगर, नताशा दलाल की तरह, आप भी हेल्दी खाने की तलाश मे हैं तो हमारे पास कुछ हेल्दी फूड आइटम्स की लिस्ट है जिसे आप अपने ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर में शामिल कर सकते हैं. 

1. पालक मेथी चीला

बात करें सुबह के नाश्ते की तो यह पहला मील होता है. इसलिए इसको ऐसा होना चाहिए जो हेल्दी और टेस्टी हो जिससे आपके शरीर को पूरे दिन के लिए एनर्जी मिल सकें. इसके लिए पालक-मेथी चीला एक बेहतर ऑप्शन है. सुबह टाइम की कमी और भागदौड़ के चलते और सिंपल और आसान नाश्तों को लिस्ट ढूंढते हैं जो पोषक तत्वों से भरपूर और तैयार करने में आसान हों. आज, हम बेसन चीला की एक बेहतरीन रेसिपी शेयर कर रहे हैं जो पोषण और स्वाद दोनों से भरपूर है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

2. दाल दलिया

लंच में आप दाल दलिया को शामिल कर सकते हैं. ये फाइबर से भरपूर होती है और पेट को लंबे समय तक भरा रखने में मदद कर सकती है. इसे बनाना बहुत आसान है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

3. रागी सूप

बात जब रात के डिनर की आती है तो इसको हमेशा लाइट रखने की सलाह दी जाती है और जल्दी खाने की भी जिससे खाना अच्छे से डाइजेस्ट हो सके. बता दें कि इसके लिए सूप एक बेहतरीन ऑप्शन है. रागी सूप की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit
Topics mentioned in this article