अमेरिकी शख्स ने एक मिनट में सबसे ज्यादा Hot Sauce खाकर बनाया रिकॉर्ड, देखें पोस्ट

Guinness World Record: वीडियो को अब तक 486 हजार व्यूज, 10.3 हजार लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G

इंटरनेट फूडी एडवेंचर, स्पीड-ईटिंग चैलेंज से भरा है. कुकिंग के ये वीडियो काफी हो सकते हैं, जिससे हमें इन्हें घर पर फिर से बनाने का मन करता है. लेकिन कई बार ये फूड चैलेंज हमें सरप्राइज कर देते हैं. क्यों? ऐसा इसलिए है क्योंकि क्रिएटर अपने चैलेज के लिए फूड के प्रकार चुनते हैं. ऐसा ही एक हालिया उदाहरण संयुक्त राज्य अमेरिका के एक व्यक्ति का वीडियो है, जो एक मिनट में बड़ी मात्रा में हॉट सॉस खाकर रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया. आपने सही पढ़ा!

ये भी पढ़ें: "क्या करू हाय कुछ कुछ होता है" इस चीज को देखकर एक्ट्रेस कजोल का ऐसा है हाल, यहां देखें पोस्ट

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (जीडब्ल्यूआर) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें हम संयुक्त राज्य अमेरिका के चेस ब्रैडशॉ नाम के एक व्यक्ति को केवल एक मिनट में 332.70 ग्राम हॉट सॉस खाते हुए देख सकते हैं. पोस्ट में लिखा था, "चेज़ ने डलास, टेक्सास में टैको बेल में हॉट सॉस खाया." GWR की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, यह इवेंट 8 मार्च, 2024 को हुआ था, लेकिन इसने हाल ही में सोशल मीडिया पर ध्यान खींचा.

यहां देखें पोस्ट:

वीडियो को अब तक 486 हजार व्यूज, 10.3 हजार लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं.

जबकि एक व्यक्ति ने पूछा, "बाउल से क्यों नहीं पीते?", एक अन्य व्यक्ति ने चुनौती दी, "मैं इसे 20 सेकंड से भी कम समय में कर सकता हूं." इस पर जीडब्ल्यूआर ने सवाल किया, "ज़रूर?"

एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "अब कुछ भी रिकॉर्ड हो सकता है." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "मुझे बताओ कि आज क्या रिकॉर्ड नहीं बन सकता?"

Advertisement

एक कमेंट में लिखा गया, "@chase.bradshaw GOAT (अब तक का सबसे महान) है."

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट करके बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India