This Is Epic: 'गलत नाम वाली' बिसलेरी बोतल की वायरल पोस्ट को देख इंटरनेट हुआ हैरान

This Is Epic: एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक हालिया पोस्ट में, एक व्यक्ति ने फेमस पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर की बोतल की एक 'कॉपी' की तस्वीर साझा की.

Advertisement
Read Time: 24 mins
This Is Epic: 'गलत नाम वाली' बिसलेरी बोतल.

जब ब्रांड बहुत पॉपुलर हो जाते हैं, तो अक्सर उनकी कॉपी की जाती है. सस्ते और/या कम क्वालिटी वाले प्रोड्क्ट, जो उनके ब्रांड नाम/लोगो से काफी मिलते-जुलते हैं, बाजार में बाढ़ आ गई है. यदि कस्टूमर सतर्क नहीं हैं, तो वे इन डुप्लीकेट स्कीम का शिकार बन सकते हैं. कभी-कभी, समानताएं अन्य कारणों से भी हो सकती हैं. हालांकि, एक बार जब कोई अंतर नोटिस कर लेता है, तो यह देखना भी मनोरंजक हो सकता है कि लोग इन डुप्लीकेट के लिए किस हद तक जा सकते हैं. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक हालिया पोस्ट में, एक व्यक्ति ने पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर की बोतल की ऐसी ही एक 'कॉपी' की तस्वीर साझा की.

ये भी पढ़ें: World's Best Puddings: फिरनी और खीर को दुनिया के 10 सर्वश्रेष्ठ पुडिंग में किया गया शामिल, यहां देखें लिस्ट में कौन...

रॉय (@d10gen3s) की पोस्ट में, हम फेमस ब्रांड बिसलेरी से जुड़े विशिष्ट एक्वा कलर के लेबल वाली एक बोतल देखते हैं. इस नाम के बजाय, लेबल पर "बेस्टी" शब्द लिखा हुआ है. यहां तक ​​कि फ़ॉन्ट का चुनाव भी पॉपुलर बोतलबंद पानी ब्रांड से थोड़ा सा मेल खाता प्रतीत होता है. उसके नीचे "पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर" और "1000 मिली" शब्द हैं. कैप्शन में एक्स यूजर ने लिखा, 'हम बिसलेरी क्रमपरिवर्तन के लास्ट तक पहुंच गए हैं.' यहां तस्वीर है:

Advertisement

22 अक्टूबर, 2023 को पोस्ट किए जाने के बाद से इस पोस्ट को अब तक 260 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इसने ऑनलाइन तरह-तरह के कमेंट को जन्म दिया है. कई लोगों को यह बिसलेरी डॉपेलगैंगर बोतल काफी मजेदार लगी है. अन्य लोगों ने अपने स्वयं के 'हमशक्ल' साझा किए हैं, जिनमें से कुछ के नाम भी मजेदार हैं. नीचे पोस्ट के कुछ रिप्लाई देखें:

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "यह एपिक है. अब तक यह सबसे अच्छी सीमा तक पहुंच सकता है..."

Advertisement

दूसरे ने कहा, "मेरे पास घर पर एक बीएसक्लारी है और नहीं, यह कोई टाइपो नहीं है."

Advertisement

तीसरे ने दावा किया, "मैं 20 साल का हूं और मैंने असली बिसलेरी नहीं देखी है."

एक यूजर ने कहा, "मुझे लगता है कि ये सभी कॉपी (कॉम्बाइंड) मूल बिसलेरी की तुलना में अधिक मुनाफा कमा रही हैं."

इसके अलावा, कुछ एक्स यूजर द्वारा उत्तर में पोस्ट की गई तस्वीरों पर एक नज़र डालें:

क्या आपने कभी ऐसी कॉपी देखी हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: कब है करवा चौथ, धनतेरस, दिवाली, व‍िश्‍वकर्मा पूजा, भाई दूज और गोवर्धन पूजा, जानें इस साल के त्‍योहारों की तिथ‍ि, मुहूर्त | Indian Festivals in 2023

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?