अजीबो-गरीब खानों के चलन के बीच प्रयोग अब इस अमेरिकन ब्रांड ने लॉन्च किया Bizarre आइसक्रीम फ्लेवर

खानों के साथ अजीबो-गरीब प्रयोग करने का चलन चल पड़ा है. लगभग हर दिन सोशल मीडिया में हम खानों के इन विचित्र और अजीब प्रयोगों को देख रहे हैं. हाल ही में, एक अमेरिकी आइसक्रीम चेन, वैन लीउवेन ने एक नया फ्लेवर लॉन्च किया है. 

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
अजीबो-गरीब खानों के चलन के बीच प्रयोग अब इस अमेरिकन ब्रांड ने लॉन्च किया Bizarre आइसक्रीम फ्लेवर
नई दिल्ली:

खानों के साथ अजीबो-गरीब प्रयोग करने का चलन चल पड़ा है. लगभग हर दिन सोशल मीडिया में हम खानों के इन विचित्र और अजीब प्रयोगों को देख रहे हैं. हाल ही में चीज (cheese) के साथ सोडा ड्रिंक का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इससे पहले 'मैगी कर्ड पिज्जा' सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, हालांकि इसके गलत कारण थे. आजकल लोग fizzy ड्रिंक से लेकर आइसक्रीम तक सब कुछ मिला रहे हैं और इसे पानी पुरी कह रहे हैं. इनमें से कई अजीबोगरीब आविष्कार व्यक्तियों या स्थानीय विक्रेताओं द्वारा किए गए हैं. लेकिन जब ऐसा प्रयोग जाने-माने ब्रांड करने लगे तो आप क्या कहेंगे. 

Diabetes के लिए अपनाएं ये होम रेमिडीज, ब्लड शुगर लेवल हो जाएगा मैनेज 

हाल ही में, एक अमेरिकी आइसक्रीम चेन, वैन लीउवेन (Van Leeuwen) ने एक नया फ्लेवर लॉन्च किया है. इस फ्लेवर का नाम है रेंच आइसक्रीम ( Ranch Ice cream). जी हां, आपने सही पढ़ा यह आइसक्रीम को टेस्टी फ्लेवर के साथ ख़ुशबूदार सलाद से सजाया गया है. रेंच ड्रेसिंग आमतौर पर छाछ, खट्टा क्रीम, लहसुन, प्याज और जड़ी-बूटियों का उपयोग करके बनाई जाती है, जो आपकी आइसक्रीम सामग्री से बहुत दूर होता है. यह डिप या सैंडविच स्प्रेड के रूप में भी लोकप्रिय है. 10 मार्च को नेशनल रेंच डे (National Ranch Day) के दिन डेजर्ट का लिमिडेट एडिशन जारी किया गया था. यह आइसक्रीम चेन और हिडन वैली रेंच कंपनी के सहयोग से लॉन्च किया गया है. ब्रांड के इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस आइसक्रीम को पोस्ट किया गया. 

Advertisement

H3N2 Influenza का किडनी पर पड़ता है गंभीर साइड इफेक्ट्स

इस पोस्ट को अब तक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस आइसक्रीम के फ्लेवर से कई इंस्टाग्राम यूजर्स हैरान हैं. कई यूजर्स ने इसपर कमेंट किया है, एक ने लिखा , "क्या यह अप्रैल फूल पहले से ही है ?? यह जंगली है!"

Advertisement

बालों की झड़ने की समस्या से हैं परेशान है तो अपने लाइफस्टाइल में करें ये 5 बदलाव

एक ने कमेंट किया, "केवल अगर कोई खरीद पागल मसालेदार पंखों के साथ आती है तो क्या मैं इस लोल को चालू करने पर भी विचार करूंगा." वही एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक प्रश्न: क्यों? फॉलो अप प्रश्न: क्यों......क्या मैं इसे आज़माना चाहता हूं?"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada