इंटरनेट पर वायरल हुआ एयर फ्रायर पर चाय बनाने का तरीका, इंटरनेट पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एयर फ्रायर पर चाय बनाने का वीडियो. लोगों ने देखकर दिए हैरान कर देने वाला कमेंट्स.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
एयर फ्रायर में चाय बनाते हुए दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो गया है.

ऐसा लगता है कि दुनिया के कई हिस्सों में एयर फ्रायर एक ऐसा किचन एपलायंस बन गया है जो हर रसोई में मिल जाता है. बहुत से लोग कई तरह के फूड आइटम्स को एयर फ्रायर में बनाते हैं ये एक हेल्दी ऑप्शन के तौर पर भी परफेक्ट होता है. सिंपल स्नैक्स से लेकर स्वादिष्ट मिठाइयों तक, हम कई फूड आइटम्स की लंबी लिस्ट देख सकते हैं जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर मिल जाते हैं जिनको आप एयर फ्रायर में आसानी से बना सकते हैं. हाल ही में, एक क्लिप में एक महिला को एयर फ्रायर में एक कप चाय बनाने का ट्राई करते हुए दिखाया गया.

चावल-दाल में लग गए हैं कीड़ें, तो डिब्बे में डाल दें इन 5 में से कोई भी 1 चीज, फौरन निकल जाएंगे बाहर

@itsme Badmomm की रील में, हम महिला को एयर फ्रायर की बास्केट में एक खाली सिरेमिक कप रखते हुए देखते हैं. वह इसके अंदर एक टी बैग डालती है और उसके ऊपर से पानी डालती है. वह कप में लगभग 2 चम्मच चीनी मिलाती है. इसके बाद वो एयर फ्रायर के अंदर कप को रख कर 6 मिनट का टाइमर लगा देती हैं. कुछ देर बाद, वो उसे खोलकर दिखाती है कि चाय की पत्तियों ने कैसे रंग निकालना शुरू कर दिया है. वो टिप्स देती हैं कि " यह अभी भी पक रहा है" तो इसमें थोड़ा दूध मिलाएं. इसके बाद वो कप को वापस से रखकर फ्रायर को ऑन कर देती हैं. बाद में, वो हमें तैयार चाय दिखाने के लिए टोकरी बाहर लाती है. 

Advertisement

नीचे देखें पूरा वीडियो:

Advertisement

इस वायरल वीडियो को लेकर इंस्टाग्राम यूजर्स ने काफी कुछ कहा. कुछ को यह फालतू लगा, जबकि कुछ को इसे देखकर मजा आया. यहां देखें कुछ मजेदार रिएक्शन:

Advertisement

"कृपया उस एयर फ्रायर को साफ़ करें."

"किसी ऐसे व्यक्ति के लिए प्यारा चाय का कप जिसे आप वास्तव में पसंद नहीं करते."

"टाइमऔर एनर्जी की बर्बादी!"

"इसे पीने की हिम्मत करो. लाइक के लिए इसे पोस्ट करने के बजाय."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Violence Breaking: बहराइच मामले के आरोपी का एनकाउंटर