स्विगी ने ट्विटर पर शेयर किया सिड-कियारा की शादी में खाने को लेकर फनी मीम, यहां देखें मजेदार कमेंट्स

Sid - Kiara Wedding: स्विगी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की शादी में खाने को लेकर के कुछ बातें कि, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
सिड-कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुआ.

Sid-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी 7 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध गए हैं. इनकी शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई जहां उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. शादी करने के बाद कपल ने अपनी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसमें वो दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे थे. इसके बाद से ही इंटरनेट पर इन दोनों की शादी की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही उनकी शादी से जुड़े कई मीम्स इंटरनेट पर लोग शेयर कर रहे हैं. इन्हीं सबके बीच ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग स्विगी ने भी उनकी शादी को लेकर एक मीम शेयर किया है.

Viral Video: पिज्जा देखते ही एक्टर आयुष्मान खुराना की हालत हुई खराब, उनका रिएक्शन देख खुद को कर पाएंगे रिलेट

ट्विटर पर स्विगी ने एक ट्वीट किया जिस पर उन्होंने ऐसा दर्शाया कि उनको बॉलीवुड सेलिब्रिटी की शादी में शामिल होने का मौका था. स्विगी ने लिखा, 'रिप्लाइस में प्रिटेंड करें कि आप सिड-कियारा की शादी में खाने के बारे में बात कर रहे हैं.' कुछ ही समय में यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गया, इस पर लोगों ने जमकर मजेदार कमेंट्स किए हैं. यहां देखें पोस्ट:

Advertisement

Advertisement

Ayushmann Khurrana ने फैंस को ऑफर किया अपना फेवरेट क्लासिक Meal Combo, ट्विटर पर मिल रही ऐसी प्रतिक्रिया...

Advertisement

इस पोस्ट के शेयर किए जाने के बाद से इसे 20.1K से अधिक बार देखा जा चुका है, इसके साथ ही इसे कई लाइक और कमेंट्स भी मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, "चिल्ड बियर + चकना " सबसे जरूरी है, जिसकी हमें जरूरत है."

Advertisement

एक अन्य कमेंट में लिखा है, "ले पनीर टिक्का तो है ही नहीं, क्या फ़्यादा हुआ शादी करने का फ़िर ".

एक और कमेंट आया,"रूसेया रांझा वे मेरा क्यूंकी फेरों से पहले पानी पुरी नहीं खा सकते."

एक अन्य व्यक्ति ने मजाक में कहा, "मेरी मम्मी जैसी हो: ये भी कोई खाना है? मेरी बेटी की शादी में आना, तब बताएंगे हम खाना क्या होता है."

"Idli On Bike" लखनऊ की सड़कों पर बाइक पर चलता-फिरता रेस्टोरेंट, देखकर लोग हो गए हैरान Watch Video

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जौहर और जूही चावला और कई बिजनेसमैन भी शामिल हुए थे.

Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?