Kulfi Pav Video: स्ट्रीट वेंडर ने बटर पाव के अंदर डाली कुल्फी तो इंटरनेट पर लोगों ने कहा बहुत कुछ...

Kulfi Pav Video: एक्स पर साझा की गई छोटी क्लिप में, हम एक स्ट्रीट वेंडर को एक बड़े तवे पर पाव कुल्फी बनाते देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
K

हॉट, बटर पाव एक स्ट्रीट-स्टाइल ट्रीट है जिसका विरोध करना कठिन है. चाहे पाव भाजी के साथ पेयर किया जाए, मसालेदार दाबेली भरकर या किसी अन्य अवतार में, बटर में भिगोया हुआ पाव इंडल्जेंस की परिभाषा है. आपने स्ट्रीट फूड स्टालों पर पाव की कई अलग अलग डिश देखी होंगी. लेकिन क्या आपने कभी कुल्फी को इसके अंदर डालते हुए देखा है? यदि आपको इस आइडिया पर विश्वास करना कठिन लग रहा है, तो इसे स्वीकार करें, आप अकेले नहीं हैं. हाल ही में, इस अजीब फ्यूज़न डिश को दिखाने वाला एक वीडियो ऑनलाइन कई लोगों का ध्यान खींच रहा है.

ये भी पढ़ें: Green Pasta: क्या आपने कभी खाया है ग्रीन पास्ता? यहां देखें वायरल वीडियो जिसे मिले 7.2 मिलियन व्यूज

एक्स पर साझा की गई छोटी क्लिप में, हम एक स्ट्रीट वेंडर को एक बड़े तवे पर पाव के छह हिस्से गर्म करते हुए देखते हैं. उनके साथ बटर का एक बड़ा पीस मेल्ट किया जाता है. वीडियो कुछ देर बाद लिए गए शॉट में कट जाता है, जिसमें हम देखते हैं कि एक व्यक्ति दो जुड़े हुए पावों के अंदर कुल्फी का एक फ्लैट ब्लॉक रख रहा है. बटर की चमक अभी भी दिख रही है. वीडियो शेयर करने वाले एक्स यूजर ने शायराना अंदाज में इसे कैप्शन दिया, "बटर पाव भाजी हुई पुरानी, ​​खाओ गरम गरम, बटर कुल्फी पाव, और ये है गुजरात की कहानी!!!" इन तुकबंदी पंक्तियों का मोटे तौर पर अनुवाद इस प्रकार है "बटर पाव भाजी अब पुरानी बात है. इसके बजाय गर्म बटर कुल्फी पाव खाएं. यह गुजरात की कहानी है". नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें: मसाबा गुप्ता ने इस हेल्दी ब्रेकफास्ट से की अपने दिन की शुरुआत- Can You Guess?

इस क्लिप को ऑनलाइन काफी दिलचस्पी मिली है. कई एक्स यूजर इस आइडिया के ख़िलाफ़ थे. कुछ ने व्यंग्य के साथ जवाब दिया. नीचे कुछ रिएक्शन पढ़ें.

Advertisement
Advertisement

इससे पहले गुलाब जामुन और ब्रेड बन का अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन वायरल हुआ था. टीवी स्टार नकुल मेहता ने हाल ही में इसका एक वीडियो शेयर किया है. आश्चर्य है कि इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी? 

ये भी पढ़ें: Gobhi Manchurian Banned: आखिर क्यों गोवा के इस शहर में बैन हुई गोभी मंचूरियन? यहां जानें...

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?