Fries Bhajiya With Bare Hands: सूरत के स्ट्रीट वेंडर ने खौलते तेल में अपना हाथ डाल निकाले भजिया, वीडियो देख हैरान हुए...

Surat Mixing Bhajiya: वीडियो में वेंडर को भजिया बनाते हुए दिखाया गया है. वह बेसन (gram flour) में कुछ सब्जियां और पानी मिलाकर बैटर बनाना शुरू करता है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Street Vendor in Surat: पकौड़े बनाने का यूनिक वीडियो.

How To Fries Bhajiya With Bare Hands: पकौड़े किसी भी देसी पार्टी या गेदरिंग में फेवरेट ऐपेटाइज़र हैं. जहां कुछ लोग इन स्वादिष्ट स्नैक्स को घर पर बनाना पसंद करते हैं, वहीं अन्य लोग इन्हें ऑनलाइन ऑर्डर करने या लोकल स्ट्रीट वेंडरों से खरीदने की सुविधा चुनते हैं. पकौड़ा बैटर तैयार करना काफी सरल काम है, लेकिन मुख्य चुनौती डीप-फ्राइंग प्रोसेस में है, जो इन स्नैक्स को यूनिक टेस्ट देती है. इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में सूरत में एक स्ट्रीट वेंडर को भजिया तलते समय गर्म तेल में अपना हाथ डालते हुए दिखाया गया है. इस साहसी दृष्टिकोण ने खाने-पीने के शौकीनों के बीच जाहिर तौर पर भौंहें और चिंताएं बढ़ा दी हैं और वे आश्चर्यचकित रह जाते हैं, "क्या यह वास्तव में आवश्यक है?"

Advertisement

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt And Shaheen Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहन शाहीन भट्ट के साथ की इस खास चीज को लेकर बातचीत, देखें तस्वीर

वीडियो में वेंडर को भजिया बनाते हुए दिखाया गया है. वह बेसन (gram flour) में कुछ सब्जियां और पानी मिलाकर बैटर बनाना शुरू करता है. फिर, वह बैटर को सावधानीपूर्वक गर्म तेल में डालने से पहले अपने हाथों का उपयोग करके भजिया का शेप देता है. व्यूवर को वास्तव में सरप्राइज करने वाली बात यह है कि जब वह भजिया को तेल में डूबोने का इरादा रखता है, तो वह अपनी उंगलियों का उपयोग करता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "इंडियाज गॉट टैलेंट-सूरत के 10 भजियावाला. एक फायरप्रूफ आदमी दाभोली (Dabholi) के फेमस कुंभनिया भजिया (Kumbhaniya Bhajiya) को गर्म तेल में फायरप्रूफ हाथ से बनाने के यूनिक तरीके से बेच रहा है." यहां इंस्टाग्राम रील पर एक नजर डालें:

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें: Halloween 2023: हैलोवीन के लिए न्यूट्रीनिस्ट का यूनिक आइडिया देख इंप्रेस हुआ इंटरनेट, देखें वायरल वीडियो

Advertisement

वीडियो को अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि इसे कई सप्ताह पहले पोस्ट किया गया था, फिर भी यह ऑनलाइन प्रसारित होता रहा है. वेंडर की हरकतें देखने के बाद लोग अपनी राय देने से पीछे नहीं हटे. नीचे कुछ रिएक्शन देखें.

Advertisement

"क्या जरूरत है ऐसे टैलेंट की. रिजेक्टेड! [ऐसे टैलेंट का क्या फायदा? रिजेक्टेड]"
"भाई करना क्या चाहते हो तुम? [ऐसा करके तुम क्या हासिल करना चाहते हो?]"
"एक बार में तो मुझे अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हुआ."
"असली फिंगर चिप्स."
"मुझे लगा कि वह भजिया के जरिए तेल पर पेंटिंग बना रहा है. ओह! क्या यह बहुत ज्यादा उम्मीद है?"
"क्या यह भजिया को और अधिक स्वादिष्ट बना देगा? कुछ अनावश्यक स्टंट."
"तेल साफ हे लेकिन ["लेकिन तेल साफ दिखता है]."

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? अपने आइडिया हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.

ये भी पढ़ें: Rajinikanth: कोच्चि में चाय बेचते नजर आए तमिल सुपरस्टार रजनीकांत, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे...

Brain Stroke: Risk Factors, Signs, Prevention | लकवा/स्‍ट्रोक: किसे है खतरा, लक्षण और बचाव के उपाय, Watch Video-

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Drugs का Transit Point बनती देश की राजधानी, नशे के ख़िलाफ़ Delhi Police का Operation 'Kavach'