सोहा अली खान ने बेटी इनाया के लिए बनाया खास कॉटन कैंडी स्टेशन, देखकर बचपन की यादें हो जाएंगी ताजा

हाल ही में, एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया को घर पर ही कॉटन कैंडी स्टेशन गिफ्ट किया. जिससे उन्होंने घर पर ही अपने लिए टेस्टी कॉटन कैंडी बनाई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सोहा अली खान ने शेयर की इनाया का तस्वीर, कॉटन कैंडी बनाते आई नजर.

बचपन में मेलों और कार्निवलों में जाते ही हमारी नजरे कॉटन कैंडीज़ की तलाश में रहती थीं. चीनी से बनी ये कॉटन कैंडी अलग-अलग रंगों में किसी बादल से कम नहीं लगती थी. ऐसा लगता था कि रंगीन बादल को हमे किसी ने छड़ी पर लगाकर दे दिया है जिसको हम मजे से खा रहे हैं. मुंह में जाते ही घुल जाने वाला इसका एहसास एक अलग सुख ही देता था. बता दें कि आज भी बच्चों के लिए कॉटन कैंडी को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. गुरुवार को सोहा अली खान ने नन्हीं इनाया को घर पर अपने कॉटन कैंडी स्टेशन से ट्रीट दी. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कैंडी को घुमाते हुए खुशी की एक झलक दिखाई दे रही है. इस कॉटन कैंडी को बनाने के लिए एक शख्इस ने इनाया की मदद भी की.

क्लिप की शुरुआत इनाया नौमी खेमू एक कुर्सी पर खड़े होती है ताकि वो लिविंग रूम में एक टेबल पर रखे कॉटन कैंडी सेटअप तक पहुंच सके. फिर उनको एक पतली छड़ी को लगातार घुमाते हुए देखा जा सकता है ताकि कॉटन कैंडी उसके चारों ओर ठीक से लिपट जाए. आखिर में सफ़ेद रंग की कैंडी उनके पास थी जिसने हमें मदहोश कर दिया. सोहा अली खान ने वीडियो पर टेक्स्ट लिखा, "तैयारी".

यहां देखें वीडियो:

बता दें कि इनाया ही सिर्फ वो स्टार किड नहीं है जिसे हमने कॉटन कैंडी का आनंद लेते देखा है, हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा को भी बर्थडे पर अपना कॉटन कैंडी स्टेशन मिला. शाहिद ने पिछले महीने मीशा के सातवें जन्मदिन की पार्टी के लिए लायन गार्ड-थीम वाली पार्टी रखी थी. कपल ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि मिशा के दोस्तों को फेस पेंटिंग बूथ के साथ-साथ लाइव कॉटन कैंडी स्टॉल का मजा भी लें पाएं. फोटो में हम पीले और भूरे रंग के गुब्बारों से सजा हुआ कॉटन कैंडी स्टॉल देख सकते हैं. स्टॉल की छत पर एक तेंदुआ बैठा था. एक फोटो में मीरा हाथ में पिंक कॉटन कैंडी लिए कैमरे के लिए पोज देती नजर आईं थी.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Climate Change: IIT Dharwad बनी देश की पहली Green IIT | NDTV Telethon | NDTV India
Topics mentioned in this article