एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को पसंद हैं दिल्ली के फेमस व्यंजन, यहां जानें लिस्ट में कौन-कौन नाम शामिल

Shraddha Kapoor Favourite Delhi Foods: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को दिल्ली के कौन-कौन से व्यंजन हैं पसंद. अगर नहीं, तो यहां जानें.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Shraddha Kapoor Favourite Foods: बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी आपकी और हमारी तरह खाने की शौकीन हैं और उन्हीं में से एक है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर. अगर आप एक्ट्रेस को इंस्टा पर फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि वो खाने की कितनी बड़ी शौकीन हैं. सोमवार को एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 के दौरान, उन्होंने हमें अपने खाने-पीने के साइड की झलकियां दीं. इवेंट में उनसे एक ऐसी चीज़ का नाम बताने के लिए कहा गया जिसमें वह बुरी हैं. उन्होंने जवाब दिया, "अगर कोई मुझसे सेवन-कोर्स मील बनाने के लिए कहता है, तो मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगी... लेकिन अगर आप मुझे सेवन-कोर्स मील खाने के लिए कहते हैं, तो मैं उसमें महारत हासिल कर लूंगी." यह पूछे जाने पर कि वह कौन सी चीज है जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है. श्रद्धा ने जवाब दिया कि केवल एक को चुनना वास्तव में मुश्किल है.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक का देसी अंदाज, आपको बचपन की दिला सकता है याद, वीडियो देख ड्रूल करने लगेंगे आप

जब एंकर ने उनसे दिल्ली में कुछ चुनने को कहा तो उन्होंने शहर के खान-पान की तारीफ की और कहा कि यहां कई खास व्यंजन हैं. "दिल्ली शानदार फूड के लिए जानी जाती है". अवश्य चखने वाले व्यंजनों में, उन्होंने स्पेशली छोले भटूरे, आलू पराठे, काली दाल और पनीर मखनी का नाम लिया. मंच पर अपने सेशन की शुरुआत में उन्होंने चाय के प्रति अपने प्रेम के बारे में भी बताया. 

Advertisement

इससे पहले दिन में इसी कार्यक्रम में, ब्रिटेन के पूर्व प्रधान मंत्री डेविड कैमरन की ओर से खाने के प्रति एक दिलचस्प सीक्रेट का खुलासा हुआ. एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 के दौरान उन्होंने भारतीय व्यंजनों के प्रति अपने प्यार के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे भारतीय भोजन ब्रिटिश कुलिनरी संस्कृति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है और भारतीय करी के लिए अपनी प्रशंसा साझा की. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने एक खास तरह की करी बनाना सीखा है, जो अब उनकी "खासियत" बन गई है. आश्चर्य है कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं? पता लगाने के लिए यहां क्लिक करें.
 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement