शहनाज गिल इन दिनों अपने भाई के साथ गोवा में कर रही हैं एंजॉय, यहां देखें उन्होंने क्या खाया

गोवा में शेहनाज गिल के खाने-पीने के रोमांच की एक झलक यहां देखें. वो अपने भाई के साथ गोवा में जमकर मजे कर रही हैं, जिसका सबूत हमको यहा देखने को मिलता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

इन दिनों शहनाज गिल गोवा मे हैं और बीच के किनारे खूब मजे कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर करके उनको भी अपने साथ इस मस्ती का पार्ट बनाया है, जिसमें वो बीच पर टे्स्टी और मुंह में पानी ला देने वाले पकवानों को खाने में व्यस्त हैं. आइए जानते हैं शहनाज ने क्या-क्या खाया है. अपने पहले अपलोड में, शहनाज़ ने एक फोटो शेयर की जिसमें एक कड़ाही रखी थी जो कि वेजिटेबल औ ग्रैटिन जैसी लग रही थी. जो लोग नहीं जानते होंगे, उनके लिए वेजिटेबल औ ग्रैटिन एक ऐसी डिश है, जिसे बेकिंग डिश में आलू, ब्रोकोली या फूलगोभी जैसी सब्जियों की परत लगाकर बनाया जाता है, फिर उन्हें सुनहरा भूरा और बुलबुलेदार होने तक बेक करने से पहले क्रीमी सॉस और पनीर से कवर कर दिया जाता है.

Photo Credit: Instagram /shehnaazgill

इसके बाद, शहनाज गिल ने एक फोटो शेयर की जिसमें एक प्लेट थी जिसमें एक ब्रेड स्लाइस था. एक छोटे कटोरे में, एक  सलाद था जिसमें कटा हुआ प्याज, टमाटर, साग और दूसरी भी कई सब्जियाँ शामिल थीं. इसके अतिरिक्त, क्रीमी डिप की एक छोटी सी सर्विंग भी थी.

इसके बाद, शहनाज गिल ने अपनी टेबल की एक फोटो पोस्ट की. इस पर कई तरह के सैंडविच, ह्यूमस, ब्रेड, डिप्स और मिल्कशेक की एक बोतल देखी जा सकती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: पीले दांत रातभर में हो जाएंगे सफेद, घर में लगा ये पौधा Yellow Teeth को मोतियों की तरह चमका देगा

Advertisement

Photo Credit: Instagram /shehnaazgill

इस स्प्रेड को एंजॉय करते हुए शहनाज गिल अकेली नहीं थीं. स्टार ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके भाई शहबाज को मिल्कशेक पीते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

Photo Credit: Instagram /shehnaazgill

आखिर में, शहनाज गिल ने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वो एक प्यारे से छोटे कटोरे में अनार के दानों के मजे ले रही थीं.

Advertisement

Photo Credit: Instagram /shehnaazgill

शहनाज गिल की खाने-पीने की शरारतें फूड लवर्स को हमेशा पसंद आती हैं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?
Topics mentioned in this article