Panchayat के सेट से नीना गुप्ता ने दिखाए प्रधान जी के घर के चीकू, छूकर बोलीं अभी कच्‍चा है, फैंस बोले- 'वी आर सुपर एक्साइटेड'

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह चीकू फल से लदे उसके पेड़ दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नीना अपने शो पंचायत के किरदार प्रधान जी के कॉस्ट्यूम में नजर आती हैं. दरअसल, ये वीडियो उनकी वेब सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन (Panchayat season 3) की शूटिंग के दौरान का है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
P

अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) को उनके सधे हुए अभिनय और जबरदस्त किरदारों के लिए जाना जाता है. नीना अपने फैंस जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फेवरेट फ्रूट का एक वीडियो शेयर किया है. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं, नीना का फेवरेट फ्रूट क्या है. दरअसल ये वीडियो नीना गुप्ता के पंचायत के सेट पर लिया गया है.

नीना गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह चीकू फल से लदे उसके पेड़ दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नीना अपने शो पंचायत के किरदार प्रधान जी के कॉस्ट्यूम में नजर आती हैं. दरअसल, ये वीडियो उनकी वेब सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन (Panchayat season 3) की शूटिंग के दौरान का है.

आइए पहले इस वीडियो पर नजर डालते हैं- 

वीडियो में नीना कहती हैं, ‘ये चीकू हैं, प्रधान जी के... यानी मेरे घर के चीकू हैं. पेड़ हैं यहां हमारे घर में, प्रधान जी के घर में, सीहोर गांव में जिस्मई भर के चीकू हैं. पेड़ जिसमें ढेर सारे चीकू हैं.. जरा इसे देखें.

नीना गुप्ता की इस वीडियो पर एक लाख से अधिक व्यूज आए हैं और अब तक 18 हजार से अधिक लाइक्स भी मिले हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने लिखा, इसका मतलब है कि पंचायत का नया सीजन तैयार है.... मैं बहुत एक्साइटेड हूं. वहीं एक फैन ने लिखा, वाह पंचायत 3 आ रहा है. जबकि दूसरे फैन ने लिखा, आह.. आते हम भी मिलने.

नीना गुप्ता के इस वीडियो के बाद ये तो साफ है कि पंचायत का नया सीजन जल्द आने वाला है और आपको उसमें चीकू के ये पेड़ भी नजर आएंगे. इन्हें देख कर आपको भी इन रसीले फलों को खाने का मन हो गया है, तो खुद को रोकिए मत.

Advertisement

सनकी आशिक ने बना दिया था जिंदा लाश, मिसाल बनकर उभरी सारिका, Watch video-

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?
Topics mentioned in this article