सारा अली खान की लेटेस्ट फूड स्टोरिज देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी– See Pic

सारा अली खान इन दिनों अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. शहर में अपने पहले दिन से, 'केदारनाथ' एक्ट्रेस अपनी यात्रा की झलकियां शेयर कर रही है -

विज्ञापन
Read Time: 7 mins

बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 40 मिलियन फॉलोअर्स हैं. आप सारा को अपनी डेली लाइफ से जुड़ी हुई चीजों को दुनिया के साथ समय-समय पर शेयर करते हुए पाएंगे. फिल्म के सेट पर उनका समय हो या मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ फैमिली टाइम, हमें यह सब उनके पोस्ट और स्टोरिज के जरिए से देखने को मिलता है. लेकिन जिस चीज का हम सबसे ज्यादा मजा लेते हैं, वह है उनकी फूड एक्टिविटीज, खासकर जब वह वेकेशन पर होती है. वास्तव में, हमें लगता है कि सारा के लिए वेकेशन और खाना साथ-साथ चलते हैं. हम पर विश्वास नहीं है? इंस्टाग्राम पर उनकी हाल की स्टोरिज को देखें और खुद फैसला करें.

वीकेंड पर फैमिली को बनाकर खिलाएं यह बंगाली स्टाइल चना दाल पूरी- Video Inside

सारा अली खान इन दिनों अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. शहर में अपने पहले दिन से, 'केदारनाथ' एक्ट्रेस अपनी यात्रा की झलकियां शेयर कर रही है - जिनमें से ज्यादातर स्टोरिज खाने जुड़ी हैं. ऐसी ही एक लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी में, सारा ने अपने सबसे हालिया इल्डजेंस का एक कोलाज शेयर किया. हम पर भरोसा करें, दोनों तस्वीरें बहुत ही स्वादिष्ट लग रही हैं! पहली तस्वीर (कोलाज की) में, हम उन्हें एक क्रीमी कप कॉफी का मजा लेते हुए देख सकते हैं, जिस पर कोको छिड़का हुआ है. जबकि, दूसरी पिक्चर में चिकन की तरह दिखने वाली डिश दिखी जिसके साइड में पोटैटो वेजेज और वेजीज है. "कैफीन और प्रोटीन #goals," उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया. उन्होंने यह भी लिखा, "यम्मी विद मम्मी #incognito", यह हिंट देते हुए कि वह अपनी मां के साथ "मील डेट" पर थी. यहां देखें इंस्टा-स्टोरी:

इससे पहले भी उन्होंने एक और ऐसी फूड स्टोरी शेयर की, जहां हम उन्हें अपनी मां के साथ 12-कोर्स मील का मजा लेते हुए देख सकते थे. यह एक कोरियाई प्रसार की तरह लग रहा था और इसमें फ्राइड चिकन, डिम्सम, किमची, टेम्पपुरा फ्राइज़, किमची राइस, मसालेदार खीरा और बहुत कुछ शामिल था. उन्होंने इस कोलाज के साथ लिखा "मम्मी के साथ 12-कोर्स मील / लीविंग फैटी इन माइ टॉमी," जरा देखो तो.
इतना कुछ नहीं हैं. उन्होंने हमें लंदन में अपने कैफे होपिंग सेशन की एक झलक भी दी. वह हाल ही में लोकप्रिय फ्रेंच पेटिसरी लाडुरी गई, जहां हमने उसे एक कप हॉट चॉकलेट की तरह दिखने वाले पेय का मजा लेते हुए देखा. उसने कहानी में सिर्फ एक स्टिकर जोड़ा, जिसमें लिखा था, "सो कोजी" - जिससे हम खुद को पूरी तरह से जोड़ सकते हैं! यहां देखें स्टोरी:

लंदन से सारा ​की एग्जॉटिक फूड स्टोरिज आकर्षक लगती हैं न?

How To Make Mango Suji Cake: गर्मियों की इस स्पेशल डिजर्ट रेसिपी को एक बार जरूर ट्राई

Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल
Topics mentioned in this article