सैफ अली खान ने फैमिली के साथ सेलीब्रेट किया अपना 53वां जन्मदिन, यहां देखें

सैफ अली खान ने हाल ही में अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया. उनके परिवार के सदस्यों ने उनके विशेष दिन पर उन्हें बधाइयां दी.

Advertisement
Read Time: 23 mins

चाहे आपका तीसरा जन्मदिन हो या 53वां बिना केक के कोई भी सेलीब्रेशन पूरा नहीं होता है. बता दें कि हाल ही में सैफ अली खान ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया. हम यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड थे कि उन्होंने अपना जन्मदिन कैसे सेलीब्रेट किया. बता दें कि सैफ अली खान सोशल मीडिया पर नही हैं, लेकिन उनके फैमिली के दूसरे मेंबर्स ने पोस्ट करके उनके सेलीब्रेशन की कुछ झलक दिखाई हैं. सैफ की बहन सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर उन्हें इस खास दिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की जिसमें सैफ अली खान अपने बेटे जहांगीर अली खान पटौदी के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं. केक को देख कर अधिकतर लोगों मुंह में पानी आ गया होगा. यह केक देखने में ही इतना लजीज लग रहा था. इसे चॉकलेट आइसिंग  और चॉकलेट सिरप से डेकोरेट किया गया था. 

घर पर बनेगा बाजार जैसा फ्लफी और स्पंजी केक, शेफ पंकज भदौरिया ने शेयर की परफेक्ट Spongy Cake Recipe - Video Inside

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यहां आपका केक है और इसे खाना भी है , और इसे उन लोगों के साथ शेयर करना भी है जो इसे खाने के लिए एक्साइटेड हैं! जन्मदिन मुबारक हो भाई." 

Advertisement

यहां देखें तस्वीर

Advertisement

लेकिन सैफ का बर्थ डे सेलीब्रेशन यही नहीं रुका! सारा अली खान की अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बर्थडे सेलीब्रेशन की कुछ झलकियां शेयर की. एक फोटो में वो खुद चॉकलेट केक काटती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही टेबल पर दो और टेस्टी केक नजर आ रहे हैं. जिनके ऊपर टेस्टी सी टॉपिंग और क्रीम से कोट किया गया है. एक केक पर खूब सारे ड्राई फ्रूट्स भी नजर आ रहे हैं. एक फोटो में इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और करीना कपूर खान भी नजर आ रहे हैं. सारा ने इन पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी जोड़ा: "मेरे सबसे प्यारे अब्बा को जन्मदिन की शुभकामनाएं."

Advertisement

Mango Cheese Cake: आम से बने केक का स्वाद चखते ही हो जाएंगे इसके दीवाने, यहां जानें क्विक रेसिपी

Advertisement

सैफ अली खान को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ! 

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?
Topics mentioned in this article