Rubina Food Diaries: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें पोस्ट

Rubina Food Diaries: रुबीना दिलैक हाल ही में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन पर गई थीं. उसने हिमाचल प्रदेश में अपने होमटाउन का दौरा किया और हमें रोड़ ट्रिप की झलक भी दिखाई.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Rubina Dilaik: रुबीना द्वारा नेटर की गोद में समय बिताते हुए ड्रूल वर्दी फूड पोस्ट की.

Rubina Food Diaries: रुबीना दिलैक हाल ही में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन पर गई थीं. उसने हिमाचल प्रदेश में अपने होमटाउन का दौरा किया और हमें रोड़ ट्रिप की झलक भी दिखाई. एक हार्डकोर फूडी होने के नाते, रुबीना दिलैक ने अपनी ट्रिप के दौरान एक टेस्टी फूड भी खाया. रुबीना द्वारा नेटर की गोद में समय बिताते हुए ड्रूल वर्दी फूड पोस्ट की जिसमें तस्वीरें और वीडियो हमें वेकेशन के मेजर गोल देने के लिए पर्याप्त थे. ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए उसने अपनी लेटेस्ट ट्रिप डायरियों की झलकियां साझा कीं, जिसमें स्पष्ट रूप से उनके गैस्ट्रोनॉमिक रोमांच शामिल हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज साझा करते हुए हमें उनके स्वादिष्ट लंच की एक झलक दिखाई. हम क्या देखते हैं? पहली चीज़ जिसने हमारा ध्यान खींचा वह है हलवा, जिसे शीरा के नाम से भी जाना जाता है, एक ट्रेडिशनल क्लासिक इंडियन मिठाई है जिसे आमतौर पर सूजी, चीनी, घी और यहां तक कि सूखे मेवों से बनाया जाता है. वीडियो में पुलाव से भरा एक और डब्बा दिखाया गया है. मसालेदार चावल के व्यंजन को घरेलू मसालों और अन्य सामग्री के साथ पकाया गया था. साइड में रखे फॉयल पेपर में लपेटी हुई डिश को मिस न करें. हम मानते हैं कि यह फ्लैटब्रेड (या तो चपाती या परांठे) होना चाहिए.

बस रोक कर चिकन लेने के लिए दौड़ गया बस ड्राइवर, हो गया वायरल, इंटरनेट पर फूटा लोगों का गुस्‍सा और संवेदना, कहा 'रिकॉर्डिंग बंद करो', 'वो भी इंसान है'...

रुबीना दिलैक को कुछ फ्रेश कॉफी बनाते हुए देखा गया. जरा देखो तो. कोई उससे पूछता है कि क्या यह कॉफी तंजानिया से आती है. इस पर रुबीना कहती हैं, 'हां.' 

Advertisement

Veg Biryani: क्या वेज बिरयानी भी एक बिरयानी है? यहां जानें Biryani के बारे में सब कुछ

बाहर के खाने का आनंद लेना हमेशा मजेदार होता है. रुबीना दिलैक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली जिसमें उनके इंल्डजेंस को संकलित करने वाले कई वीडियो का एक कोलाज था. इसमें वह पोर्टेबल स्टोव की मदद से कुछ स्वादिष्ट कॉफी बनाती देखी जा सकती हैं. वह एक चट्टान पर बैठ कर एक अद्भुत काढ़ा बना रही है. वीडियो में उन्हें अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ डब्बा में लाए गए लंच का आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है. वीडियो देखना न भूलें!

Advertisement
Advertisement

जब रुबीना दिलैक हिमाचल प्रदेश में अपने गृहनगर में थीं, तो उन्होंने कुछ देसी खाने का आनंद लेने का मौका नहीं छोड़ा. इससे पहले, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें एक महिला को एक स्पेशल “ सर्दियों का खाना” पकाते हुए देखा गया था. ट्रेडिशनल स्टाइल के चूल्हे पर डिश तैयार किया गया था. इस बारे में यहां और पढ़ें.

Advertisement

क्या आप रुबीना दिलैक की स्वादिष्ट फूड डायरी को फॉलो करते हैं? वे बहुत दिलचस्प हैं, हमें कहना चाहिए!

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं