Rhea Kapoor Turns Chef: फैमिली और फ्रेंड्स के लिए रिया कपूर ने बनाएं ये स्वादिष्ट व्यंजन, यहां देखें तस्वीरें

Rhea Kapoor Lavish Dinner: अब तक हम सभी जानते हैं कि रिया कपूर को खाना बहुत पसंद है. वास्तव में, यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि एक सफल फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन स्टाइलिस्ट होने के अलावा, रिया एक फूड इंफ्लूएंसर के रूप में भी उभरी हैं.

Rhea Kapoor Turns Chef: फैमिली और फ्रेंड्स के लिए रिया कपूर ने बनाएं ये स्वादिष्ट व्यंजन, यहां देखें तस्वीरें

रिया ने खुद एक पूरी पोस्ट अपलोड किया जिसमें मेनू पर सभी डिशेज के क्लोज-अप इमेज और नाम थे.

खास बातें

  • रिया कपूर खाने की शौकीन हैं.
  • रिया कपूर एक बेहतरीन शेफ भी हैं.
  • रिया कपूर के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Rhea Kapoor Lavish Dinner: अब तक हम सभी जानते हैं कि रिया कपूर को खाना बहुत पसंद है. नई डिश ट्राई करने से लेकर किचन में स्ट्रोम खड़ा करने तक- हमने उसे यह सब करते हुए देखा है. वास्तव में, यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि एक सफल फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन स्टाइलिस्ट होने के अलावा, रिया एक फूड इंफ्लूएंसर के रूप में भी उभरी हैं. हमें विश्वास नहीं है? हमारा सुझाव है, उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर नज़र रखें. कई अवसरों पर, आप रिया को अपनी सभी खाने की एक्टिविटी की स्पेशेलिटी वाली पोस्ट और स्टोरीज साझा करते हुए पाएंगे. और हम पर भरोसा करें, इनमें से हर फूड विदेशी और ओह-स्वादिष्ट दिखता है! उनकी लेविश डिनर पार्टी (जो उसने फ्रंड और फैमिली के लिए आयोजित की थी) पर हालिया पोस्ट देखें और खुद तय करें.

करिश्मा कपूर की शानदार डिनर पार्टी में करीना, मलाइका के अलावा शामिल हुए ये सेलिब्रिटिज

रिया कपूर ने हाल ही में फ्रेंड करिश्मा करमचंदानी की स्टोरीज को फिर से साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर आई. जिसमें सभी स्वादिष्ट डिशेज थी जो पहले फीस्ट के लिए तैयार किए गए थे. "@rheakapoor नाइट्स," करिश्मा ने उसकी स्टोरी को कैप्शन दिया. गेस्ट लिस्ट (फीस्ट के लिए) में रिया कपूर के पति करण बुलानी, फेमस रेस्टोरेंटर संयुक्ता नायर और अन्य भी शामिल थे. संयुक्ता ने भी अद्भुत मील को अप्रूव करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा - "द बेस्ट". स्टोरीज पर एक नज़र डालेंः

nnedrep8
uekbcg

Mother's Day 2022: मदर्स डे को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया आइडिया, यहां देखें वीडियो

बाद में, रिया ने खुद एक पूरी पोस्ट अपलोड किया जिसमें मेनू पर सभी डिशेज के क्लोज-अप इमेज और नाम थे. फीस्ट के लिए, उसने तैयार किया - बरेटा के साथ ब्राउन बटर वोदका बुकाटिनी, रिट्ज क्रैकर्स के साथ लॉबस्टर, मसालेदार सॉसेज के साथ सफेद लसग्ना और साग और जामुन से बना "आखिरी मिनट का सलाद". उन्होंने साथ में लिखा, "रिया और करण के डिनर पर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com