फूड इंफ्लूएंसर को Informative कंटेंट के लिए एयर इंडिया के पायलट से मिला थैंक्यू नोट, यहां देखें पोस्ट

Influencer Revant Himatsingka: हिमतसिंगका ने कैप्शन में लिखा, एयर इंडिया के एक पायलट ने आज मेरी फ्लाइट में यह दिल छू लेने वाला नोट लिखा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

रेवंत हिमतसिंगका, जो अपने सोशल मीडिया हैंडल 'फूडफार्मर' नाम से पॉपुलर हैं, नियमित रूप से कई पॉपुलर पैकेज्ड फूड इंग्रीडिएंट और पोषण मूल्य के बारे में कंटेंट शेयर करते हैं. अक्सर कई ब्रांडों से आलोचना झेलने वाले इस इंफ्लूएंसर को हाल ही में एयर इंडिया की फ्लाइट के दौरान एक "दिल छू लेने वाला" नोट मिला. नोट को फ्लाइट के पायलट द्वारा शेयर किया गया था, जिसने आंखें खोलने वाले कंटेंट के लिए इंफ्लूएंसर को धन्यवाद दिया. हिमतसिंगका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसकी एक तस्वीर शेयर की. नोट की शुरुआत हुई, "प्रिय फ़ूड फ़ार्मर (रेवंत), सबसे पहले, अपने अद्भुत कंटेंट से हमें अवेयर करने के लिए धन्यवाद."

ये भी पढ़ें:  कंटेंट क्रिएटर ने 256 अंडों से बनाया पास्ता, इंटरनेट वायरल वीडियो देख हुआ हैरान

"आपकी पहल ने भारत को खरीदारी करने से पहले लेबल पढ़ने में मदद की है. आप हमारे और आने वाली पीढ़ी के लिए एक क्रांति हैं, जिन्होंने अब महसूस किया है- 'पढ़ेगा इंडिया तभी तो सही खाएगा इंडिया.आपसे व्यक्तिगत रूप से मिलना सम्मान की बात है. भगवान आपका भला करें. सादर, चांदनी और रिंकेश."

हिमतसिंगका ने कैप्शन में लिखा, "एयर इंडिया के एक पायलट ने आज मेरी फ्लाइट में यह दिल छू लेने वाला नोट लिखा."

इससे पहले इसी साल अप्रैल में हिमतसिंगका ने इंडिगो एयरलाइंस द्वारा पेश किए जाने वाले फूड पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो में इंफ्लूएंसर कहता है, "हममें से ज्यादातर लोग मैगी (पॉपुलर इंस्टेंट नूडल्स) को अनहेल्दी मानते हैं क्योंकि इसमें बहुत अधिक सोडियम होता है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इंडिगो के जादुई उपमा में मैगी की तुलना में 50% अधिक सोडियम है."वह अपनी बात को उजागर करने के लिए फूड के लेबल से सटीक आंकड़े बताते हैं. इसके अलावा, उन्होंने दिखाया कि इंडिगो के पोहा में मैगी की सोडियम कंटेंट लगभग दोगुनी है और इंडिगो के दाल चावल में लगभग बराबर (नूडल्स की तरह) है.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीएम मोदी ने किए पोहरादेवी मंदिर में दर्शन, बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन किया