रतन टाटा के बर्थडे सेलीब्रेशन का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, यहां देखें Viral Video

रतन टाटा के 2021 के बर्थडे सेलीब्रेशन की एक पुरानी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

उद्योगपति रतन टाटा के निधन से पूरा देश शोक में है. टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा का बुधवार, 9 अक्टूबर, 2024 की शाम मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया. वह 86 वर्ष के थे. रतन टाटा विश्व स्तर पर सबसे सम्मानित उद्योगपतियों और परोपकारियों में से एक थे. 100 से अधिक देशों में काम कर रही 30 से ज्यादा कंपनियों की देखरेख करने के बावजूद, श्री टाटा ने एक साधारण जीवन जिया. सोशल मीडिया दिग्गज उद्योगपति की पुरानी तस्वीरों, इंटरव्यू और कहानियों से भरा पड़ा है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बिजनेस टाइटन के 84वें जन्मदिन का है.

28 दिसंबर 2021 को उनके 84वें जन्मदिन पर रतन टाटा के जन्मदिन समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. इस पार्टी में कुछ भी दिखावटी नहीं था, कोई ग्लैमर या भव्यता नहीं थी. यहां तक ​​कि केक भी केक नहीं था, बल्कि बिना किसी आइसिंग या डेकोरेशन के सबसे सिंपल कपकेक था. क्लिप में, हम रतन टाटा को टाटा ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा के ऑफिस के जनरल मैनेजर शांतनु नायडू के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए देखते हैं. मिस्टर टाटा कप केक पर मोमबत्ती जलाते हैं जबकि नायडू उनके लिए बर्थडे सांग गाते हैं और उनकी पीठ थपथपाते हैं. फिर वह वेनिला कपकेक खाते हैं और मुस्कुराते हैं.

सिंपल, सादा और दिल को छू लेने वाले इस बर्थडे वीडियो ने एक बार फिर श्री टाटा के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. यह क्लिप सबसे पहले टाटा मोटर्स फाइनेंस के पूर्व बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर वैभव भोईर द्वारा लिंक्डइन पर पोस्ट की गई थी.

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "सादगी, देश का गौरव और सभी के लिए प्रेरणा." यहां देखें:

अपनी सादगी, विनम्रता, शालीनता, दूरदर्शी नेतृत्व, सत्यनिष्ठा और करुणा से रतन टाटा ने कई लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव छोड़ा है.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
US Elections में भी फ्री 'रेवड़ी'! Donald Trump को पसंद आया Arvind Kejriwal का फॉर्मूला?
Topics mentioned in this article