Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के जश्न को ऐसे सेलिब्रेट कर रहा है अमूल, यहां देखें...

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह आज दोपहर 12.05 बजे से 1 बजे के बीच आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अनुष्ठान की अध्यक्षता करेंगे. कथित तौर पर, 'शुभ मुहूर्त' केवल 84 सेकंड तक रहेगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
R

Ram Mandir Pran Pratishtha: भारत आज (22 जनवरी, 2024 को) अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के भव्य समारोह का गवाह बनने के लिए पूरी तरह तैयार है. इंटरनेट प्रीपरेशन, मंदिर की सजावट और कार्यक्रम के लिए मंदिर में आने वाले गेस्ट की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है. हमने राम मंदिर प्रतिष्ठा पर कई ब्रांडों के विज्ञापन और अन्य एक्टिविटी भी देखी हैं. बैंडबाजे में शामिल होकर, अमूल ने भी सेलिब्रेशन पर अपनी राय साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir Prasad: शेफ संजीव कपूर ने भगवान राम के भोग के लिए बनाया 7 किलो का लड्डू, यहां देखें...

अपने यूनिक टॉपिकल के लिए पॉपुलर, डेयरी ब्रांड ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट पोस्ट से लोगों को इंप्रेस किया. इसमें अमूल शुभंकर लड़की को नंगे पैर, अयोध्या में राम मंदिर के सामने प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है. पोस्ट में लिखा है, "अरबों उम्मीदों का मंदिर...अमूल आपका स्वागत करता है."

यहां अमूल का इंस्टाग्राम पोस्ट है:

ये भी पढ़ें: भारतीय ही नहीं विदेशी भी कढ़ी पकौड़ा खाने के हैं शौकीन, यहां देखें यूके शेफ द्वारा बनाई गई कढ़ी पकौड़ा की देसी रेसिपी

24 घंटे से भी कम समय में पोस्ट को 1,08,489 लाइक और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं.

एक कमेंट में कहा गया, "कितनी खूबसूरती से उन्होंने उसके जूते उतारे." एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया, "अमूल इंडिया भारतीय खुशी का जश्न मनाने में कभी असफल नहीं होता." तीसरे कमेंट में लिखा था, "मुझे यहां विस्तार पर ध्यान देना पसंद है. शुभंकर के लिए कोई जूते नहीं हैं."

Advertisement

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह आज दोपहर 12.05 बजे से 1 बजे के बीच आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अनुष्ठान की अध्यक्षता करेंगे. कथित तौर पर, 'शुभ मुहूर्त' केवल 84 सेकंड तक रहेगा.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail: Delhi Liquor Policy Case में केजरीवाल को Supreme Court से मिली जमानत