Rajinikanth: कोच्चि में चाय बेचते नजर आए तमिल सुपरस्टार रजनीकांत, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे...

amil Superstar Rajinikanth: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. फैंस उन्हें सेलिब्रेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. चाहे उनका बर्थडे हो या फिल्म रिलीज.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Rajinikanth's lookalike: सुपरस्टार रजनीकांत के हमशक्ल को आपने देखा क्या?

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत (Tamil superstar Rajinikanth), जिन्हें प्यार से थलाइवर (Thalaivar)  के नाम से जाना जाता है, किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. फैंस उन्हें सेलिब्रेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. चाहे उनका बर्थडे हो या फिल्म रिलीज, रजनीकांत की फैन सेना स्पष्ट रूप से जानती है कि स्पेशल डे को कैसे मनाया जाए. और, वे इसे टोटल प्रो की तरह करते हैं. इन वर्षों में, कई लोगों ने उनके लाइफ से भी बड़े ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के रूप में तैयार होकर उनके लुक को अपनाने की कोशिश की है. खैर, ऐसा लगता है कि एक फैन ऐसा करने में कामयाब रहा है. रजनीकांत के वास्तविक जीवन के हमशक्ल का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. वीडियो में साधारण शर्ट और शॉर्ट्स पहने एक व्यक्ति को एक्साइटेड युथ के एक ग्रुप से बात करते हुए दिखाया गया है. हर कोई इस समानता के बारे में बात कर रहा है.
ये भी पढ़ें: Bhai Dooj 2023: कब है भाई दूज 14 या 15 नवंबर? जानें सही डेट, मुहूर्त, कथा और रेसिपी

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किए गए इस वीडियो को 79 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

उस व्यक्ति की पहचान फोर्ट कोच्चि के एक चाय वेंडर सुधाकर प्रभु के रूप में की गई है. श्री प्रभु को पहली बार इस महीने की शुरुआत में एक्टर-डायरेक्टर नादिरशाह ने देखा था. वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: इलियाना डिक्रूज ने इंडिया के बाहर लिए जिम जैम क्रीम बिस्किट के मजे, यहां देखिए उन्होंने इस बारे में क्या कहा

Advertisement

नादिरशाह ने फेसबुक पर श्री प्रभु के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं.

यह पहली बार नहीं है जब रजनीकांत जैसा दिखने वाला कोई शख्स वायरल हुआ हो. नवंबर 2022 में, पाकिस्तान के 62 वर्षीय सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी रहमत गशकोरी तब चर्चा में आए जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वीडियो पोस्ट करना शुरू किया. इन वीडियो ने जल्द ही लोगों को उनकी उपस्थिति को रजनीकांत के साथ जोड़ने के लिए प्रेरित किया.
 

Advertisement
Advertisement

अरब न्यूज़ के साथ एक इंटरव्यू में, गशकोरी ने कहा, “सिबी में डिप्टी कमिश्नर कार्यालय में अपनी सेवा के दौरान, मैंने रजनीकांत के साथ मेरी समानता के बारे में कमेंट के बारे में बहुत अधिक परवाह नहीं की. रिटायर होने के बाद मैंने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया और कई लोग मुझे इसी नाम से बुलाने लगे. मैंने इसे स्वीकार कर लिया क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि भगवान ने मुझे एक महान एक्टर और इंसान का रूप दिया है.''
उन्होंने कहा कि एक बार कराची में एक शॉपिंग मॉल में लोगों ने उन्हें घेर लिया था और लोग उन्हें रजनीकांत समझ बैठे थे.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
हाथरस वाले बाबा का राजस्थान पेपरलीक कनेक्शन!