प्रीति जिंटा ने मनाया अपना 49वां जन्मदिन और इस सेलीब्रेशन में जो सबसे खास था वो था केक, जिसके बिना पार्टी अधूरी है

प्रीति जिंटा ने अपने स्वादिष्ट फलों के केक के ऊपर जामुन, मोमबत्तियाँ और एक चॉकलेट के टुकड़े के साथ एक सेल्फी पोस्ट की, जिस पर लिखा था "हैप्पी बर्थडे प्रीति"।

Advertisement
Read Time: 10 mins

प्रीति जिंटा ने 31 जनवरी को अपना 49वां जन्मदिन मनाया. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने फैंस को विश करने के लिए थैंक्स भी किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज का एक सेट शेयर किया है. पहली फोटो में प्रीति अपने बर्थडे केक के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. अगली स्लाइड में  फ्रूट केक दिखाया गया, जो व्हाइट बटरक्रीम से कवर था और स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी और रसभरी से सजा हुआ था. केक के ऊपर पाँच मोमबत्तियाँ लगी थीं, साथ में एक चॉकलेट का पीस भी था जिस पर लिखा था, "हैप्पी बर्थडे प्रीति".

ये भी पढ़ें: मुंबई आकर क्‍या खाती हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा, वड़ा पाव या गोलगप्पे नहीं इस चीज की होती है क्रेविंग...

“आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं आप सभी से प्यार करता हूं. आपको हमेशा ढेर सारा प्यार  मिले,'' उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन दिया.

यहां देखें पोस्ट:

कोई भी पार्टी हो या सेलीब्रेश बिना केक के ये अधूरा ही रहता है. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ स्पेशल केक की रेसिपी जिनको आप घर पर आसानी से बना सकते हैं. हम आपको बताएंगे 5 केक बनाने के तरीके. जिनको बनाकर आप अपने घर में सभी को खुश कर सकते हैं और सरप्राइज दे सकते हैं. स्पेशल केक रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Frequent urination Causes in Hindi : क्यों आ रहा है बार-बार पेशाब, ये 4 बीमारियां हो सकती हैं वजह

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India
Topics mentioned in this article