Guess ingredients Challenge: 20 सेकंड में बताएं इन फूड्स के नाम, सिर्फ जीनियस ही दे पा रहे हैं जवाब!

अगर आप भी असली फूडी हैं और मानते हैं कि आप फूड आइटम्स को पहचानने में माहिर है तो हम आपके लिए एक पहेली लेकर आए हैं. मशहूर सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने इस पहेली को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, आइए जानते हैं कि ये क्या हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

खाने-पीने के शौकीनों यानी फूडीज के लिए हर दिन किसी न किसी नई डिश के नाम होता है. इन फूडीज से खाने पीने की किसी भी चीज का नाम पूछे लें तो ये झट से उसे बता देते हैं, लेकिन कभी कुछ फूड आइटम ऐसे भी होते हैं, जिन्हें पहली नजर में देख कर पहचानना मुश्किल हो जाता है. अगर आप भी असली फूडी हैं और मानते हैं कि आप फूड आइटम्स को पहचानने में माहिर है तो हम आपके लिए एक पहेली लेकर आए हैं. मशहूर सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने इस पहेली को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है,

आइए जानते हैं कि ये क्या हैं.

Beetroot Cutlet Recipe: स्वाद और सेहत से भरपूर हैं इस लाल रंग की सब्जी से बने कटलेट

पहचानो तो जानें

शेफ कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए, कैप्शन में लिखा, ‘आइए देखते हैं कौन है यहां का फूड एक्सपर्ट! तीनों चीजों को गेस करें'. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, नारियल, पिस्ता और तीसरा पहचान में नहीं आ रहा. वहीं एक यूजर ने जो इसे आलू, गोभी और मटर बता दिया. जबकि एक अन्य यूजर ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, अगर मैंने पहचान लिया तो क्या मैं सभी ले सकता हूं.

Advertisement

Gordon Ramsay की बटर चिकन बनाने की स्टाइल से क्यों नाखुश हुए Indians? देखें वायरल वीडियो

कुछ यूजर्स बने सिकंदर

शेफ कुणाल की इस पहेली पर अधिकतर यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये पिस्ता, बादाम और काजू हैं. इन तीनों ड्राई फ्रूट्स को कई फूडीज ने एकदम सही पहचाना और कमेंट कर जवाब दिया है. शेफ कुणाल के इस पोस्ट पर नौ हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Election Carnival: Haryana Assembly Elections में कार्निवल की हो रही दमदार वापसी
Topics mentioned in this article