Jawan-Inspired Pani Puri: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' स्टाइल में पानी पुरी बनाने का नायाब तरीका देख फटी रह गईं...

Pani Puri Viral Video: पानी पुरी तो बहुत खाई होगी आपने लेकिन, क्या कभी ड्रोन वाली पानी पुरी खाई है. अगर नहीं, तो यहां देखें ये वायरल वीडियो.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Pani Puri Viral Video: पानी पुरी बनाने का एक नायाब तरीका यहां देखें.

Pani Puri Making Viral Video:  एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने दुनिया भर में धूम मचा रखी है. इसने बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और शाहरुख के फैंस अपना एक्साइटमेंट रोक नहीं पा रहे हैं. जैसा कि एक्सपेक्टेड था, वे केक काटकर, गाने गाकर, डांस करके और न जाने क्या-क्या करके उनकी फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं. और अब, यह दीवानगी फूड वीडियो की दुनिया में भी पहुंच गई है. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही एक क्लिप में, हम देख सकते हैं कि पानी पुरी मेकिंग एक पूरी सिनेमेटिक एक्सपीरियंस में बदल गया है. 'जवान' के म्यूजिक, ड्रेमेटिक क्लोज़-अप शॉट्स और यहां तक ​​कि पुरी ले जाने वाले ड्रोन के साथ, फिल्म का सार पाक दुनिया में फैल गया है. पानी पुरी बनाने के इस यूनिक तरीके से इंटरनेट यूजर काफी इंप्रेस हुए.
ये भी पढ़ें:  Cake And Cotton Candy: यम्मी केक और कॉटन कैंडी बेस्ड था सोहा अली खान की बेटी इनाया का बर्थडे, यहां देखें तस्वीरें

वीडियो की शुरुआत एक आलू के चीयरफुल स्माइल के साथ होती है, और पानी पुरी बनाने का प्रोसेस "तैयार" लेबल वाले चाकू से शुरू होती है. कटे हुए प्याज और मसालों को उबले, छिले वाले आलू के बाउल में मिलाया जाता है, और आलू मसाला को एक्सपर्टली मैश किया जाता है. एक ग्राइंडिंग जार में पुदीना, हरी मिर्च, अदरक और अन्य सामग्री को एक साथ मिलाया जाता है. परिणामी हरे मिश्रण को पानी बनाने के लिए छान लिया जाता है. - पानी और मसाला मिलाने के बाद पानी तैयार है. अब पुरी को पेश करने का समय आ गया है, और शाहरुख की इंट्री की तरह, पुरी एक ड्रोन से वीरतापूर्वक उतरती है. जब पुरी लैंड करती है तो उसमें आलू मसाला और पानी भरकर उसका स्वाद लिया जाता है. नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:

ये भी पढ़ें: Viral News: शख्स ने उगाया दुनिया का सबसे बड़ा प्याज, वजन जानकर उड़ गए सुनने वालों के...

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें:  रोज सुबह खाली पेट पी लें इस चीज का पानी, वजन घटाने से लेकर डाइजेशन तक, मिलेंगे ये गजब के फायदे

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में इसके निर्माण के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बताया गया है: "इस वीडियो के लिए हेलीकॉप्टर शॉट को सही तरीके से लेने में हमें अनगिनत प्रयास करने पड़े. घर के अंदर इसे कंट्रोल करना अपने आप में एक टॉस्क था," लेख में लिखा है. अब तक 831 हजार बार देखे जाने के साथ, वीडियो को सैकड़ों सराहनीय कमेंट मिल चुके हैं.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, 'एडिटर का सम्मान करें.'
एक अन्य यूजर ने कहा, "यह बिल्कुल पसंद आया."
एक यूजर ने लिखा, "क्या व्यू, बैकग्राउंड म्यूजिक, शॉट्स, लाजवाब."
किसी ने कहा, "व्यू ने मुझे बाहर जाकर एक प्लेट पानी पुरी खाने के लिए इंस्पयर किया."
एक इंस्टाग्रामर ने कमेंट किया, "क्रिएटीविटी जस्ट वाउ!"
 

पानी पुरी के इस क्रिएटिव व्यू पर आपकी क्या राय हैं? नीचे कमेंट में बताएं!

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India