ओरियो भजिया के वायरल वाडियो को देख भड़क उठे इंटरनेट यूजर, एक ने तो ये तक कह दिया...

Oreo Bhajia: भजिया तो आपने बहुत खाई होंगी लेकिन क्या कभी खाई है ओरियो भजिया. इंटरनेट पर वायरल वीडियो को लोगों से मिल रहे ऐसे कमेंट.

Advertisement
Read Time: 20 mins
Oreo Bhajia: ओरियो भजिया का वायरल वीडियो.

जब देसी स्नैक्स की बात आती है, तो भजिया, जिसे पकौड़े के नाम से भी जाना जाता है, निर्विवाद रूप से हर किसी का फेवरेट बन जाता है. बच्चों से लेकर बड़ों तक, हर कोई इन स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद लेना पसंद करता है. ऑप्शन बहुत हैं, जिनमें प्याज भजिया, आलू भजिया जैसे वेजिटेरियन ऑप्शन से लेकर मछली पकौड़ा और चिकन पकौड़ा जैसी नॉनवेजिटेरियन वैराइटी तक शामिल हैं. लेकिन, आज के चलन वाले फूड एक्सपेरिमेंट की दुनिया में, सिंपल भजिया में भी कुछ क्रिएटिव बदलाव आए हैं. आपने पकौड़ा पेस्ट्री, पारले-जी पकौड़े और यहां तक ​​कि पानी पूरी के पकौड़े जैसी यूनिक वैराइटी देखी होंगी. इस आविष्कारी रेंज का लेटेस्ट एड ओरियो भजिया है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है. इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो इस असामान्य रेसिपी को दिखा रहे है, और ऐसा लगता है कि खाने के शौकीन ग्रुप में इसके बारे में मिक्स रिएक्शन हैं.
इंस्टाग्राम वीडियो में वेंडर ओरियो बिस्कुट का एक पैकेट खोलता नजर आ रहा है. एक-एक करके वह हर बिस्किट को बेसन के बैटर में डुबोते हैं और कड़ाही में डीप फ्राई करते हैं. एक बार जब वे पक जाते हैं, तो वह उन्हें गर्म तेल से बाहर निकालते हैं और सर्व करने के लिए आगे बढ़ते हैं. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "ओरियो भजिया. अहमदाबाद में पहली बार." आप पूरा वीडियो यहां देख सकते हैं:
ये भी पढ़ें: Dahi Maggi: फैंटा मैगी और मैंगो मैगी के बाद अब वायरल हो रही है दही मैगी, यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Anda Bhurji In Sydney: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सिडनी में शूटिंग के दौरान बनाई अंडा भुर्जी, यहां देखें पूरा वीडियो

Advertisement

वीडियो ने निश्चित रूप से कई लोगों का ध्यान खींचा है और खाने के शौकीन कम्यूनिटी ने कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी व्यक्त की है. एक यूजर ने कहा, 'हे भगवान, मैं इसकी कल्पना भी नहीं कर सकता!' एक अन्य ने कहा, "सचमुच पागलपन है, इसे पोस्ट भी नहीं किया जाना चाहिए." किसी ने कमेंट किया, "खाने का सत्यानाश कर दिया [आपने खाना खराब कर दिया है.]" एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "अगर मेरे फ्रेंड को ये रील भेज दी तो वो ओरियो खाना छोड़ देगा [अगर मैं इस वीडियो को अपने फ्रेंड को फॉरवर्ड कर दूं, तो वह बंद कर देगा ओरियो खाना.]'' ''बिल्कुल बकवास है [यह पूरी तरह बकवास है],'' एक कमेंट पढ़े कुछ लोगों ने कहा, "बस यही सब देखना बाकी रह गया था [यह देखने लायक एकमात्र चीज़ थी.]" कुछ लोगों ने कहा, "बहुत पाप लगेगा [यह एक गंभीर पाप है]."

Advertisement

ओरियो भजिया पर आपके क्या आइडिया हैं? नीचे कमेंट में हमारे साथ साझा करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'
Topics mentioned in this article