Account में नहीं थे पैसे तो 2 लड़कों ने चाय खरीदने के लिए ATM में लगाया जुगाड़, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक बार फिर चमक उठी है. इस बार, दो लड़के खाली बैंक खाते होने के बावजूद एक कप चाय का आनंद लेने की समस्या को चतुराई से हल करते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Viral Video: चाय का जुगाड़ करते लड़के.

चाय के प्रति हमारे प्रेम की कोई सीमा नहीं है. स्ट्रीट साइड टी स्टॉल पर मिलने वाली चाय में कुछ खास बात है जो अद्भुत है. लेकिन क्या होगा अगर आप एक कप चाय के लिए तरस रहे हैं लेकिन आपके पास इसे खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं? लगभग हर काम में "जुगाड़" ढूंढने की भारत की प्रतिष्ठा हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक बार फिर चमक उठी है. इस बार, दो लड़के खाली बैंक खाते होने के बावजूद एक कप चाय का आनंद लेने की समस्या को चतुराई से हल करते हैं. एक वीडियो जो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, उसमें दो लड़के अपने जुगाड़ स्किल का उपयोग करके बिना किसी पैसे के एक कप चाय पीते दिख रहे हैं. एक्स वीडियो में, लड़कों को एक एटीएम पर एक यूनिक आइडिया आता है जहां वे एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश करते हैं लेकिन उन्हें पता चलता है कि उनके खाते में पैसे नहीं हैं. हार मानने के बजाय, वे सभी रसीदें इकट्ठा करते हैं और 20 रुपये में बेचने के लिए एक कबाड़ी की दुकान पर जाते हैं. और इस अर्जित पैसे से, वे एक चाय की दुकान पर 2 गिलास चाय खरीदते हैं.

ये भी पढ़ें: शख्स ने कार में बैठकर खाई इडली से भरी प्लेट, 1, 2 नहीं बल्कि 20-30 इंटरनेट हुआ हैरान...

यह वीडियो ऑनलाइन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जो लड़कों के स्किल से चकित हैं. वीडियो को सबसे पहले एक्स नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'Nickhunterr' नाम के यूजर ने शेयर किया था. इसे 500,000 से अधिक बार देखा गया! निखंटर ने मजाक में कहा कि इस तरह की चतुर सोच भारत में रहनी चाहिए क्योंकि इससे देश का चार्म बढ़ता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Meal Portion Control: फंक्शन में अपनी थाली कैसे मैनेज करें? देखें वायरल वीडियो

यहां देखें वायरल वीडियोः

Advertisement

नेटिज़न्स वीडियो के बारे में चर्चाओं से भरे हुए हैं. ऑनलाइन लोग वीडियो के बारे में खूब बातें कर रहे हैं. कुछ लोग सोचते हैं कि अपनी समस्या का समाधान ढूंढना वास्तव में लड़कों की चतुराई है, जबकि अन्य को यह हास्यास्पद लगता है कि सिर्फ एक कप चाय पीने के लिए उन्हें इतनी परेशानी उठानी पड़ी. कई यूजर को पूरे कॉसेप्ट में समस्याएं मिलती हैं. एक व्यक्ति ने मजाक में यह भी कहा कि उनके पास बहुत सारा खाली समय होगा!

Advertisement

ये भी पढ़ें:Barbie Biryani: महिला ने बनाई 'बार्बी बिरयानी' लेकिन फूडी इस पिंक कलर की बिरयानी देख हुए...

Advertisement

यहां देखें कुछ रिएक्शन:

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?