नीना गुप्ता को बेहद पसंद है घर पर बना ये कंफर्ट फूड, देखिए उन्होंने क्या खाया जिसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

नीना गुप्ता खाने के शौकीन हैं, खासतौर से इंडियन खाना उनको बहुत पसंद है. उन्होंने हाल ही में अपनी फेवरेट पीली खिचड़ी की एक कटोरी की फोटो शेयर की.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नीना गुप्ता को घर का बना कंफर्ट फूड पसंद है.

कल्पना कीजिए कि आप एक लंबे, थकाऊ दिन के बाद घर आते हैं और कुछ ऐसा खाने की तलाश करते हैं जो स्वाद में बहुत ज़्यादा तीखा न हो. आप बस एक ऐसा झंझटों से फ्री खाने की सोच रहे हों जो खाने में स्वादिष्ट और पचाने में उतना ही आसान हो जितना कि बनाना. आइये जानते हैं - खिचड़ी. इस सिंपल से खाने में कुछ आरामदेह है. चावल, दाल, मसाले और सब्ज़ियों को मिलाकर एक बेहतरीन डिश बनकर तैयार होती है जो खाने में लाइट और टेस्टी होती है. खिचड़ी की नरम, मुलायम बनावट और हल्का स्वाद इसे एक कंफर्ट फूड बनाता है, जो पेट और आत्मा दोनों को सुकून देता है. खैर, ऐसा सोचने वाले हम अकेले नहीं हैं, यहाँ तक कि बॉलीवुड सेलेब्स भी ऐसा सोचते हैं. नीना गुप्ता को लगता है कि "खिचड़ी सबसे अच्छी है," और हम इससे पूरी तरह सहमत हैं! बधाई हो अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने खाने की एक फोटो शेयर की. यह कोई और नहीं बल्कि सादे, पीले रंग की खिचड़ी का एक बाउल है. उन्होंने इसे एक सफ़ेद प्लेट में भी सर्व किया था.

यहां देखें स्टोरी:

चाहे आप अस्वस्थ महसूस कर रहे हों या फिर बिना किसी झंझट के खाना बनाने की सोच रहे हों, पोषण से भरपूर और कंफर्ट फूड के लिए सादी खिचड़ी सबसे परफेक्ट है.

नीना गुप्ता पहाड़ों के बीच ले रही हैं 'बन मस्का' के मजे, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस- यहां देखें आसान रेसिपी

Advertisement

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब नीना गुप्ता ने घर के बने हेल्दी और टेस्टी खाने का जिक्र किया हो. वो अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर कंफर्ट और टेस्टी फूड के बारे में शेयर करती रहती हैं. हम सभी जानते हैं कि नीना जी को घर का बना खाना बहुत पसंद है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने हमें घर पर बने देसी व्यंजन- "मोरिंगा परांठा" खिलाकर लोट-पोट कर दिया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने खाने की एक फोटो शेयर की. इसमें एक प्लेट में आधा खाया हुआ भरवां मोरिंगा परांठा भी शामिल था. सिंकी हुई फ्लैटब्रेड अपने पोषण लिए जानी जाने वाली मोरिंगा की पत्तियों से बनाई गई थी. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary